मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत, आठ घायल
मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत, आठ घायल
Share:

पटना: मुजफ्फरपुर में एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए, जब फकुली ओवरब्रिज पर बलिया चौक पर एक अनियंत्रित ऑटो एक ट्रक से टकरा गया। पीड़ित, जिन्होंने अभी-अभी गंगा में पवित्र स्नान किया था और घर जा रहे थे, इस दु:खद घटना में शामिल थे।

यह परेशान करने वाली घटना मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार के लगातार बढ़ते खतरे को उजागर करती है। टक्कर से ऑटो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जिससे दो पुरुषों और एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल हुए आठ अन्य लोगों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है, जिससे चिंताजनक स्थिति पैदा हो गई है। दुर्घटनास्थल के पास के स्थानीय निवासियों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतकों को कब्जे में ले लिया और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। मृतक और घायल सीतामढी के रहने वाले थे और उन्हें तत्काल चिकित्सा के लिए एसकेएमसीएच ले जाया गया।

रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि समूह ने कार्तिक पूर्णिमा उत्सव में भाग लेने के बाद सोनपुर से यात्रा की थी। दुखद बात यह है कि जैसे ही वे रजला के पास पहुंचे, बगल में खड़े ट्रक पर सामने से आ रही वाहन की रोशनी के कारण ऑटो चालक का ध्यान नहीं गया, जिसके परिणामस्वरूप भयावह टक्कर हुई।

घटनास्थल का वर्णन करते हुए फकुली ओपी के एएसआई अनीश कुमार ने बताया कि अनियंत्रित ऑटो और ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की तत्काल मौत हो गयी और आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये. उन्होंने बताया कि सभी घायल लोगों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया और आवश्यक चिकित्सा देखभाल के लिए उन्हें चिकित्सकीय निगरानी में रखा गया है।

कोटा में NEET परीक्षा की तैयारी कर रहे एक और छात्र ने की आत्महत्या, इस साल में 28वीं घटना

हरियाणवी महिला की बहादुरी, बंदूकधारी बदमाशों को लाठी से भागया, Video

विरोध प्रदर्शन करने का पेमेंट ! दिल्ली आए प्रदर्शनकारियों को TMC सांसद अभिषेक बनर्जी ने भिजवाए पैसे, भाजपा ने किया विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -