Share:
विधायक के स्वागत के दौरान अचानक टूट गया तख्त, MLA सहित सभी नीचे गिरे
विधायक के स्वागत के दौरान अचानक टूट गया तख्त, MLA सहित सभी नीचे गिरे

रीवा: कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में सम्मिलित होकर रीवा के त्योंथर से MLA बने सिद्धार्थ तिवारी का चाकघाट बाजार में जबरदस्त स्वागत किया गया। स्वागत कार्यक्रम के चलते नवनिर्वाचित MLA जिस तख्त पर खड़े थे, वो कमजोर होने के चलते धराशाही हो गया। तत्पश्चात, MLA के साथ ही मंच पर खड़े सभी लोग नीचे गिर गए। हालांकि इस के चलते किसी को कोई चोट नहीं आई। इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

रविवार को राज्य में आए विधानसभा चुनाव के नतीजों में भाजपा को बंपर जीत मिली। रीवा की सभा 7 सीटों में बीजेपी ने अपना परचम लहराया। रीवा जिले की त्योंथर विधानसभा सीट से कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में सम्मिलित हुए सिद्धार्थ तिवारी राज को पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया। उन्होंने चार हजार से अधिक मतों से चुनाव में जीत हासिल की। सोमवार को जीत के पश्चात् त्योंथर क्षेत्र में नवनिर्वाचित MLA सिद्धार्थ तिवारी का विजय जुलूस निकाला गया था। त्योंथर के चाकघाट बाजार में भी नवनिर्वाचित MLA सिद्धार्थ तिवारी के स्वागत के लिए मंच बनाया गया। यहां उनके स्वागत के लिए एक तख्त रखा गया था जिसके ऊपर सिद्धार्थ खड़े थे तथा लोग उनका स्वागत करते हुए माला पहना रहे थे। 

इस के चलते वो लोगों का अभिवादन स्वीकार्य कर रहे थे। MLA के स्वागत के लिए कार्यकर्ता बहुत उत्साहित थे। इसलिए उनके स्वागत कार्यक्रम में बहुत भीड़ इकट्ठा हो गई। सभी लोग उनका स्वागत करना चाहते थे। थोड़ी देर में उत्साहित कई और कार्यकर्ता भी मंच पर चढ़ गए तथा उन्हें माला पहनाने लगे। तख्त थोड़ा कमजोर था तथा कई बार लोगों ने इसे लेकर चेतावनी भी दी की तख्त कमजोर है लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। ऐसे में देखते ही देखते तख्त टूट गया जिसके पश्चात् MLA सिद्धार्थ समेत मंच पर खड़े सभी लोग नीचे गिर गए। हालांकि इस के चलते किसी को कोई चोट नहीं आई। सभी लोग सुरक्षित हैं। मगर अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

'रमेश मेंदोला सबसे अधिक मतों से इस कारण से जीते हैं क्योंकि उनकी शादी नहीं हुई है...', बोले कैलाश विजवर्गीय

MP में CM पद की अटकलों के बीच शिवराज सिंह चौहान का आया बड़ा बयान, बोले- 'मैं मुख्यमंत्री का दावेदार...'

'मेरे पिता को किसी गैर-भाजपा राज्य की जेल में भेज दो..', सुप्रीम कोर्ट से गैंगस्टर मुख़्तार अंसारी के बेटे उमर की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -