बुलन्दशहर में दर्दनाक हादसा, नहर में गिरी कार, 3 की मौत, कई लापता
बुलन्दशहर में दर्दनाक हादसा, नहर में गिरी कार, 3 की मौत, कई लापता
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में रविवार रात एक कार के नहर में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई और कई लोग लापता हो गए। जहांगीरपुर थाना क्षेत्र में हुई घटना के बाद पांच लोगों को नहर से बचाया गया, जिनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। 

राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (NDRF) की एक टीम नहर स्थल पर पहुंची और तीन लापता व्यक्तियों को खोजने के लिए बचाव अभियान चला रही है। जानकारी के मुताबिक, तीनों पीड़ित भाई-बहन थे और उनकी उम्र 18 से 22 साल के बीच थी। लापता लोगों में एक पांच साल का बच्चा और दो पुरुष शामिल हैं। दोनों घायल लोगों का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनकी हालत गंभीर है। ईको कार में कुल आठ लोग सवार थे, जो एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए अलीगढ़ पिसावा जा रहे थे। यह हादसा गाड़ी के पलट कर नहर में गिरने से हुआ। 

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने कहा, "कार जहांगीरपुर थाना क्षेत्र के कपना नहर में गिर गई...तीन लापता लोगों के लिए अभी भी रेस्क्यू जारी है। एनडीआरएफ टीम समेत तमाम पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।" उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लिया और पीड़ित परिवारों को 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की। 

लोकसभा चुनाव का टिकट मिलते ही भाजपा सांसद उपेंद्र सिंह रावत का अश्लील वीडियो वायरल, पुलिस में शिकायत दर्ज

शराब घोटाला: आखिर ED के सवालों का जवाब देने के लिए राजी हुई केजरीवाल, पर नहीं जाएंगे सामने

माँ को बाल पकड़कर घसीटा, पिता को पीटा..! आंध्र में संपत्ति के लिए बेटा बना हैवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -