UP: दुर्गा पूजा पंडाल में लगी भीषण आग से 2 बच्चों सहित 3 की मौत, 64 लोग झुलसे
UP: दुर्गा पूजा पंडाल में लगी भीषण आग से 2 बच्चों सहित 3 की मौत, 64 लोग झुलसे
Share:

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में बीती रविवार को बड़ा हादसा हो गया। जी दरअसल भदोही जिले के एक दुर्गा पूजा पंडाल में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है इस घटना में 64 लोग झुलस गए हैं, जबकि 2 बच्चों सहित 3 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है मरने वालों में एक महिला भी शामिल है। झुलसे लोगों में अधिकतर महिलाएं और बच्चे हैं। आपको बता दें कि डीएम गौरांग राठी के मुताबिक मृतकों में 12 साल का अंकुश, 10 साल का नवीन और 45 साल की जया देवी शामिल हैं।

सकलपंच फूलमाली समाज के बच्चों को शिक्षण सामग्री का किया वितरण

जी दरअसल जिला प्रशासन की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक भदोही जिले के औराई में दुर्गा पूजा पंडाल में लगी आग से 64 लोग झुलस गए हैं। इनमें अधिकतर महिलाएं और बच्चे हैं। वहीं झुलसे 64 में 42 लोगों को उपचार के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। जी दरअसल वाराणसी रेफर किए गए लोगों में से 10 को बीएचयू के सुपर स्पेशिएलिटी बर्न इमरजेंसी, 14 को बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर और तीन को बीएचयू के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि भदोही जिला प्रशासन के मुताबिक झुलसे 10 लोगों को वारामसी के मंडलीय अस्पताल और पांच को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी के साथ चार लोगों को उपचार के लिए प्रयागराज ले जाया गया है।

खुशियों के ओटले पर मनाई महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती

खबरों के अनुसार 18 लोगों का उचार औराई में ही चल रहा है और इनमें से 15 लोगों को वाराणसी जिला अस्पताल भेजे जाने की बात कही जा रही थी। खबरों के अनुसार जेठूपुर निवासी 10 साल के अंकुश सोनी और पुरुषोत्तमपुर गांव निवासी 45 साल की जया देवी की उपचार के दौरान मौत हुई है। वहीं डीएम गौरांग के मुताबिक इस घटना में 64 लोग झुलस गए हैं। दूसरी तरफ एडीजी ने ये भी कहा था कि 33 लोगों को उपचार के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। उन्होंने एक बच्चे की मौत की पुष्टि की थी और कहा कि आग लगने के कारणों की जांच के लिए एसआईटी बनाई जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

"नशा मुक्ति के लिये दौड़ेगा छिंदवाड़ा" थीम पर, राष्ट्रविरो की जयंती के दिन मैराथन का हुआ आयोजन

मध्य प्रदेश अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा द्वारा गांधी जयंती के अवसर पर किया उपवास आंदोलन

सिवनी मालवा नगर पालिका में मनाई गई गांधी जयंती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -