दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर लंबा जाम, 'अहीर रेजिमेंट' की मांग पर हो रहा प्रोटेस्ट
दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर लंबा जाम, 'अहीर रेजिमेंट' की मांग पर हो रहा प्रोटेस्ट
Share:

अहीरों द्वारा बुलाये गए बंद का असर अब दिखने लगा है। जी दरअसल यहाँ विरोध प्रदर्शन की वजह से दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे (NH-48) पर लंबा जाम लग गया है, और अब उस दौरान की तस्वीरें अब सामने आ रही हैं। आप सभी को बता दें कि अहीर रेजिमेंट बनाए जाने की मांग को लेकर समुदाय के सदस्य दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे (NH-48) पर मार्च निकाल रहे हैं। जी हाँ और इसमें खेरकी धौला टोल (गिवो कट) से हीरो होंडा चौक तक मार्च निकाला जाएगा। जी दरअसल गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे (NH-48) को लेकर पहले ही एक एडवाइजरी जारी की है। इसमें यह बताया गया है कि दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर 10 घंटे तक ट्रैफिक बाधित रह सकता है।

आज यानी बुधवार को सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक हाईवे पर वाहनों का आवागमन बाधित रहने वाला है। वहीं दूसरी तरफ डीसीपी (यातायात) वीरेंद्र सिंह तोमर का कहना है, 'हीरो होंडा चौक से ट्रैफिक को सुभाष चौक/पटौदी रोड की ओर डायवर्ट किया जाएगा। दिल्ली से आने वाले वाहनों को गोल्फ कोर्स रोड और सोहना रोड के माध्यम से वैकल्पिक मार्ग से निकाला जाएगा।'

किन रूट से जा सकते हैं- जयपुर से दिल्ली का ट्रैफिक खेरकी धौला टोल प्लाजा (गिवो कट) से पहले साउथ पेरिफेरल रोड से डाइवर्ट रहेगा। वहीं इस दौरान लोग सोहना रोड होते हुए जा सकते हैं। इसी के साथ जयपुर से आने वाले सभी भारी/माल वाहनों को दिल्ली जाने के लिए पंचगांव और फरीदाबाद जाने के लिए केएमपी एक्सप्रेसवे से निकलने की सलाह जारी की गई है। जी हाँ और सभी हेवी और गुड्स व्हीकल्स की एंट्री एनएच-48 पर पूरे दिन बंद रहेगी। वहीं दूसरी तरफ पुलिस की ओर से जारी किए गए ट्रैफिक शेड्यूल में सिर्फ हल्के वाहनों निकल सकेंगे और इस रूट पर बसों को निकलने की अनुमति नहीं होगी।

दिल्ली में हो सकते हैं बड़े आतंकी हमले, हाई अलर्ट जारी

मार्च में ही पड़ रही मई-जून जैसी गर्मी, इन राज्यों में तेजी से बढ़ने वाला है तापमान

केंद्रीय मंत्रिमंडल ने दिल्ली के तीन नगर निगमों के विलय के विधेयक को मंजूरी दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -