फैशन के चक्कर में इस महिला ने अपनी आँख में ही जड़वा ली ज्वेलरी

फैशन के चक्कर में इस महिला ने अपनी आँख में ही जड़वा ली ज्वेलरी

आज के समय में फैशन को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि लोग फैशन के चक्कर में किसी भी हद तक गुजर जाते है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे फैशन के बारे में बता रहे है जिसके बारे में सुनकर शायद आप भी चौक जाएंगे. अक्सर कभी आपकी आँख में कचरा चले जाता है तो आप हैरान-परेशान हो जाते होंगे. इतने से कचरे से आँख में कितनी जलन होती है. लेकिन एक महिला ने तो फैशन के चक्कर में अपनी आँखों के अंदर ही पियर्सिंग करवा ली.

जी हां... इस महिला ने अपनी आँख के अंदर ही जेवर जड़वा लिए है. हैरानी वाली बात तो ये है कि इस महिला को डॉक्टर ने भी जेवर आंख में जड़वाने से मना कर दिया था लेकिन फिर भी उसने किसी की नहीं मानी. ये महिला न्यूयॉर्क की रहने वाली है. न्यूयॉर्क के पार्क एवेन्यू लेसर सर्जरी क्लीनिक में इस महिला का ऑपरेशन एमिल शिन ने किया था. उन्होंने इतना बड़ा ऑपरेशन महज 5 मिनिट के अंदर ही कर दिया.

इस ऑपरेशन में डॉक्टर्स ने इस महिला की आँख के अंदर प्लेटिनम ज्वेलरी की ज्वेलरी लगा दी. ये ज्वेलरी दिल के शेप की है जो 3X4 मिलीमीटर की थी. डॉक्टर ने बताया कि महिला की आँख में ऐसी धातु लगी है जिससे की उसे किसी भी प्रकार का इन्फेक्शन नहीं होगा.

बॉलीवुड के ये दो सुपरस्टार बने पोर्नस्टार

क्या आपने देखा दुनिया का सबसे महंगा हैडफ़ोन

थियेटर में फिल्म देखने के दौरान हुआ कुछ ऐसा की भागने लगे लोग