13 अक्टूबर को नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल, बंद रहेंगे पेट्रोल पंप

13 अक्टूबर को नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल, बंद रहेंगे पेट्रोल पंप
Share:

नई दिल्ली: देश के सारे पेट्रोल पंप 13 अक्टूबर को बंद रहेंगे. अगर आप कही लम्बी दूर जाने का सोच रहे है तो 13 अक्टूबर के एक दिन पहले ही पेट्रोल डीजल अपने वाहन में भरवा ले. नहीं तो आपको भारी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. क्योंकि यूनाइटेड पेट्रोलियम फ्रंट (यूपीएफ) ने 13 अक्टूबर को राष्ट्रव्यापी हड़ताल पर जाने की घोषणा कर दी है. इससे देश के 54000 पेट्रोल पंप 13 अक्टूबर को बंद रहेंगे. यूपीएफ यह हड़ताल सरकार द्वारा मार्जिन बढ़ाने और पेट्रोलियम उत्पादों को वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के दायरे में लाने समेत विभिन्न मांगों के समर्थन में करेंगे. 

इसके साथ ही यूनाइटेड पेट्रोलियम फ्रंट ने कहा है कि अगर सरकार ने हमारी मांगे जल्द ही नहीं मानी तो पेट्रोल पंप  डीलर 27 अक्टूबर से अनिश्चितकाल के लिए पेट्रोलियम उत्पादों की खरीद और बिक्री पर रोक लगा देंगे. 

आपको बता दे कि यूपीएफ फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया पेट्रोलियम ट्रेडर्स, द ऑल इंडिया पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन और द कंसोर्टियम ऑफ इंडियन पेट्रोलियम डीलर्स का प्रतिनिधित्व करता है. 54,000 से ज्यादा डीलर इसके अंतर्गत आते हैं. डीलरों ने कहा है की सरकार से हमारी सिर्फ यही मांग है कि  मार्जिन की समीक्षा हर छह महीने में होनी चाहिए. 

RBI के पूर्व गवर्नर राजन को मिल सकता है इकोनॉमिक्‍स का नोबेल

मुंबई में दिनदहाड़े सगी बहनों के साथ चलते ऑटो में छेड़छाड़

अगर चाँद ही नज़र ना आये तो, इस तरह से खोले करवा चौथ का व्रत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -