इस कारण लड़की पीती है पुरुषों का स्पर्म
इस कारण लड़की पीती है पुरुषों का स्पर्म
Share:

इंसान को कभी भी कोई भी बीमारी हो सकती है. कुछ कहा नहीं जा सकता, इसके लिए हम कई तरह की दवाई भी लेते हैं. आप भी जानते हैं अपनी बीमारी को दूर करने के लिए हमे दवाइयों की ही जरूरत होती है. लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कोई इंसान पुरुष का स्पर्म भी पी सकता है, जी हाँ, ये सच है और इसी बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. एक लड़की जो खुद को बीमारी से दूर रखने के लिए पुरुषों का स्पर्म पीती है. आइये बात दे कौन है वो.
 
दरअसल, ऐसा अजीबो गरीब काम Tracy Kiss करती है जोकि Buckinghamshire की रहने वाली है. यह महिला अपने आप को काफी बीमार और थका हुआ महसूस करती थी, इसीलिए यह अपने दोस्तों के डोनेट किए हुए स्पर्म को अपनी सुबह की ड्रिंक में मिलाकर पीती है. इसके बारे में वो कहती है कि ऐसा करने से उसे काफी आराम मिला. दरअसल में tracy kiss का यह मानना है की इसका सेवन करने से उनके इम्युनिटी सिस्टम को ताकत मिलती है. इसका टेस्ट उन्हें काफी अच्छा लगता है. 

इतना ही नहीं वे कहती है कि यह भी पुरुषो पर निर्भर करता है की वे कैसा खाना खा रहे है. इसका सेवन करने से उनके इम्युनिटी सिस्टम को ताकत मिलती है. इसके सेवन से उनकी थकावट भी दूर होती है और साथ ही बीमार भी महसूस नहीं करती. वे इस स्पर्म को अपने चेहरे पर भी लगाती है. इससे उनके चेहरे पर ग्लो बना रहता है.

शाम होते ही लड़कियों को निर्वस्त्र भेज दिया जाता है खेत में और फिर करवाते हैं ये काम

इस माँ-बेटे की जोड़ी को साथ देखकर हैरान रह जाते हैं लोग, छुपा है गहरा राज

7 साल के बच्चे ने इस तरह बचाई अपनी दादी की जान, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -