Toyota Yaris को ऑनलाइन ब्रिकी के लिए किया गया उपलब्ध, जानें पूरी डिटेल्स
Toyota Yaris को ऑनलाइन ब्रिकी के लिए किया गया उपलब्ध, जानें पूरी डिटेल्स
Share:

वाहन निर्माता कंपनी Toyota Yaris ने सेडान कार को सरकारी ई मार्केटप्लेस (GeM) पर 9.12 लाख रुपये पर लॉन्च किया है. इसमें जगह के हिसाब से माल भाड़ा और टैक्स अतिरिक्त लिया जाएगा. कंपनी ने इस सरकारी वेबसाइट पर Yaris सेडान के J ग्रेड MT वेरिएंट को सुपर व्हाइट कलर में पेश किया है. जापानी कार निर्माता ने कहा कि ग्राहकों के अनुरोध पर यह कार अन्य रंगों के साथ भी उपलब्ध कराई जा सकती है. बता दें कि स्टैंडर्ड Toyota Yaris 10 रंगों के विकल्प के साथ उपलब्ध है. 

Honda Grazia BS6 से Suzuki Access 125 कितनी है अलग, जानें तुलना

GeM क्या है

सरकारी ई मार्केटप्लेस को 2016 में लॉन्च किया गया था. यह सरकारी संगठनों, विभागों और सार्वजनिक क्षेत्र की इकाइयों (पीएसयू) द्वारा वस्तुओं और सेवाओं की ऑनलाइन खरीद के लिए एक समर्पित डिजिटल बाजार है. 

सुजुकी के इन वाहनों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

अपने बयान में टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के सेल्स एंड सर्विस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष नवीन सोनी ने कहा, "टोयोटा यारिस अपनी विश्व स्तरीय सुरक्षा, गुणवत्ता, स्थायित्व और विश्वसनीयता फीचर्स के लिए एक पसंदीदा विकल्प है. GeM पर Yaris की लिस्टिंग के बाद अब यह सुनिश्चित हो गया है कि केंद्रीय और राज्य सरकारों के कार खरीदारों को सेडान सेगमेंट में ज्यादा ऑप्शन मिलेंगे. यह हमारे संज्ञान में है कि कई सरकारी उपक्रम COVID के दौर में GeM से खरीद की ओर बढ़ रहे हैं और हम उनके खरीद के अनुभव को आसान बनाना चाहते हैं. इसके अलावा, यारिस पर लागू "कोविड वॉरियर" स्पेशल ऑफर को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और हमें सरकारी कर्मचारियों और डॉक्टरों को कोविड महामारी के खिलाफ जंग में उनकी निरंतर सेवाओं के लिए धन्यवाद देने का मौका मिला है. हमें उम्मीद है कि इस कदम से हमें नए बी सेगमेंट में बिक्री में मदद मिलेगी और इसके अलावा विभिन्न सरकारी विभागों और सार्वजनिक उपक्रमों की भी रुचि बढ़ेगी. कुल मिलाकर, हम सरकार की ओर से आई मांग को पूरा करने का लक्ष्य रखते हैं.

ब्रिटिश इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी ने ग्राहकों के लिए लॉन्च किया मास्क

Honda Grazia BS6 और Hero Destini 125 में से कौन सा स्कूटर है

दमदार, जानेंHonda की नई बाइक जल्द बाजार में ब्रिकी के लिए होगी उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -