टोयोटा यारिस 14 सितंबर को होगी लांच
टोयोटा यारिस 14 सितंबर को होगी लांच
Share:

नई दिल्ली. टोयोटा कंपनी मिड साइज सेडान के बाद अपनी B+ हैचबैक को बाजार में लांच करने की तैयारी में है. कंपनी ने इसी साल मई महीने में अपनी कार टोयोटा यारिस लांच की थी, अब इसे थाईलैंड में लांच करने की प्लानिंग की जा रही है. कंपनी ने इसका टीजर वीडियो भी जारी कर दिया है और इसे 14 सितंबर को लांच किया जा सकता है. बता दे कि टोयोटा यारिस फेसलिफ्ट के साइड में कुछ ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है. टीजर में यह कार काफी स्पोर्टी और कलरफुल नजर आ रही है. टोयोटा ने अपनी इस कार में न्यू लाइम ग्रीन कलर को जोड़ा है जिसे पेंट ऑप्शन के रूप में दिया गया है.

बताया जा रहा है कि इस फेसलिफ्ट मॉडल में टोयोटा कई तरह के डिजाइन चेंज कर सकता है. कम्पनी अपनी इस कार को सेगमेंट की दूसरी कारों से बेहतर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. 2018 टोयोटा यारिस का फ्रंट टोयोटा Ativ से प्रेरित हो कर लगाया गया है. टोयोटा की इस कार में हेंडलैंप्स, रिडिजाइन्ड अपर ग्रिल, LED DRLs के साथ वी शेप्ड लोवर ग्रिल, रिमॉडल्ड बंपर, फॉग लैंप्स से इस हैचबेक कार को बिलकुल अलग ही लुक मिल रहा है. जैसा कि यह बताया गया कि यह कार थाईलैंड में लांच की गई है. थाईलैंड में टोयोटा यारिस में 3NR-FE 1.2 लीटर डयूल VVT-i, 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा.

हैचबेक कार में मौजूद यह इंजन 86PS की पावर और 108Nm का टार्क जनरेट करता है. सुरक्षा के लिए इसमें VSC, TRC, HAC और 7 एयरबैग्स दिए गए हैं. संभावना जताई जा रही है कि यह कार भारत में अगले साल ऑटो एक्सपो के दौरान लांच की जाएगी. हुंडई एलीट i20 और मारुति बलेनो की बढ़ती डिमांड के चलते यह कार जल्द ही भारत की सड़को पर दौड़ती नजर आएगी.

ये भी पढ़े

हुंडई भारत में नहीं करेगी i10x मॉडल को लांच

डुकाटी ने पेश की सुपर स्पोर्ट्स बाइक पेनीगेल V4

कार की चाबी खो जाए तो इस तरह करें कार को अनलॉक

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -