Toyota Vios की जानकारी लॉन्चिंग से पहले हुई लीक
Toyota Vios की जानकारी लॉन्चिंग से पहले हुई लीक
Share:

जापान की वाहन निर्माता कम्पनी अपने कॉम्पैक्ट सेडान से सबको रूबरू करवा दिया है। आपको बता दे कि इसकी लांचिग भारत में 2018 के ऑटो एक्सपो में हो सकती है। लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक टोयोटा किर्लोस्कर मोटर इसे साल 2018 के ऑटो एक्सपो में अधिकारिक रुप से पेश करेगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि Vios का भारत की सड़कों पर कई बार परीक्षण किया गया। 2017 में कार की पुनरावृत्ति के पहले ही थाईलैंड और अन्य विदेशी बाजारों में शुरू हो गई है। अगर टोयोटा की इस गाड़ी के फ्रांट फेस की बात की जाए तो इसका मास्कूलर फ्रांट ग्रिल वी शेप का है। जिसमें एलईडी लाइट के साथ वर्टिकल डे एंड नाइट रनिंग लाइट और अन्य कोने में बम्पर लगा हुआ है।

इस कार का डिजाइन बहुत ही शार्प है और भारतीय बाजारों में अपने लुक के कारण सबका ध्यान आकर्षित करेगी। इस गाड़ी में टचस्क्रीन इनफोसिस्टम के साथ कनेक्टिविटी का विकल्प है। यह भारतीय पेशिफिक में बहुत पसंद की जाएगी।  इसके इंजन की बात की जाए तो इसमें 1.5लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ लैस है जो कि 106बीएचपी के साथ 140एनएम का पटवर प्रोड्यूज रखने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को टोयोटा ने 7स्पीड के सुपर सीवीटी गियरबाक्स से लैस किया है। आपको बता दें कि Vios विदेशों में डीजल इंजन को पेश नहीं करने जा रहा है, लेकिन कहा जा सकता है कि वह भारत में 1.4लीटर के डीजल इंजन को पेश करता है। 

 

मारूति अपने नए प्रोडेक्ट स्विफ्ट को 2018 के ऑटो एक्सपो में करेगी लॉन्च

अब आप भी खरीद सकते हैं दुनिया की पहली फ्लाइंग कार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -