टोयोटा इनोवा लिमिटेड एडिशन HUD और वायरलेस चार्जर जैसी कई सुविधा के साथ हुई लॉन्च

मंगलवार को टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने भारत में नए इनोवा क्रिस्टा लिमिटेड संस्करण की शुरुआत की घोषणा की, जिसमें उन्नत तकनीक और स्टाइल शामिल है। टोयोटा ने इनोवा को और अधिक खुशनुमा बनाने के लिए इसमें कई अतिरिक्त फीचर जोड़े हैं। ऑटोमोबाइल में अब Apple CarPlay और Android Auto के साथ-साथ उन्नत कनेक्शन सुविधाओं के साथ एक नया डिज़ाइन किया गया टचस्क्रीन शामिल है। 

एक मल्टी-टेरेन मॉनिटर (360-डिग्री कैमरा) अपग्रेड किए गए मॉडल के भीतर नए महत्वपूर्ण फीचर सुधारों में से एक है, जो ड्राइवर को साधारण पार्किंग या उबड़-खाबड़ इलाकों में नेविगेट करने के लिए ऑटोमोबाइल के आभासी विहंगम परिप्रेक्ष्य की अनुमति देता है। नई इनोवा में हेड-अप डिस्प्ले (एचयूडी), टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, वायरलेस चार्जर, एयर आयोनाइजर और 16 शानदार रंगों के साथ डोर एज लाइटिंग भी मिलती है।

"अपनी शुरुआत के बाद से, इनोवा एमपीवी श्रेणी में निर्विरोध अग्रणी रही है, जो इसे हमारे प्रमुख वाहनों में से एक बनाती है। हमारे पास इनोवा क्रिस्टा की 100 से अधिक उत्कृष्ट विशेषताओं को बाजार में वितरित करने की योजना है, जो प्रौद्योगिकी, विलासिता, बेजोड़ आराम का प्रतीक है, सुविधा, और टोयोटा की गुणवत्ता, स्थायित्व, और विश्वसनीयता, इस सेगमेंट की शीर्ष स्थिति को मजबूत करती है। वी. विसेलिन सिगामणि, एसोसिएट जनरल मैनेजर (एजीएम), सेल्स एंड स्ट्रेटेजिक मार्केटिंग, टीकेएम ने कहा- "यह हमेशा अपने उत्पादों को बेहतर बनाने का हमारा निरंतर प्रयास रहा है।'' इनोवा सात एसआरएस एयरबैग, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल, इको और पावर ड्राइव मोड और सुरक्षा के लिए क्रूज कंट्रोल से लैस है। उन्नत सुविधाओं और उपस्थिति के अलावा ऑटोमोबाइल में कोई अतिरिक्त परिवर्तन नहीं हैं।

दिल्ली सरकार ने महिलाओं के लिए 33% आरक्षण के साथ ई-ऑटो पंजीकरण किया शुरू

दिल्ली की सड़कों पर दौड़ेंगे 4000 से अधिक ई-ऑटो, शुरू हुआ पंजीकरण

नई जेनरेशन के साथ भारत में लॉन्च हुई KTM RC200, जानिए क्या है खासियत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -