Toyota Glanza का टीजर हुआ रिलीज़, इस कार से मिलता-जुलता है लुक
Toyota Glanza का टीजर हुआ रिलीज़, इस कार से मिलता-जुलता है लुक
Share:

भारत में 6 जून को Toyota Glanza  लॉन्च होगी. अपनी प्रीमियम हैचबैक Glanza का अब Toyota ने पहला टीजर भी जारी कर दिया है. Glanza , Maruti Suzuki Baleno (मारुति सुजुकी बलेनो) बेस्ड हैचबैक है. हालांकि, इसके फीचर्स के बारे में कंपनी ने अभी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है. माना जा रहा है कि Toyota Glanza के फ्रंट और रियर में Toyota logo के अलावा ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा. Glanza में वही हेडलैंप्स और इंटीग्रेटेड LED DRLs दिए जाएंगे. हालांकि, इसके बंपर में लुक के मामले में कंपनी थोड़ा-बहुत बदलाव कर सकती है. कार की कुछ समानता इस प्रकार है.

ये 'गली बॉय' रैपर बना फेमस ऑटोमोबाइल कंपनी का ब्रांड एम्बेसडर

नए साइड डिजाइन की जगह Toyota Glanza में  Maruti Suzuki Baleno जैसा इंटीग्रेटेड ब्लिंकर्स के साथ डोर माउंटेड रियर व्यू मिरर्स दिया जाएगा. Toyota Glanza में समान मशीन कट डिजाइन अलॉय व्हील्स दिए जाएंगे. Toyota Glanza के टॉप स्पेसिफिकेशन वाले वेरिएंट में 16-इंच के व्हील्स दिए जाएंगे. जबकि, 15-इंच के व्हील्स छोटे वैरिएंट्स में दिए जाएंगे.

Hero Karizma HX200R होगी कई शानदार फीचर से लैस, जल्द लॉन्च की है संभावना

कंपनी ने BS-6 मानक वाला 1.2 लीटर का K12B पेट्रोल इंजन Toyota Glanza में दिया जा सकता है. जो 84 PS की मैक्सिमम पावर और 115 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा. Toyota अपनी Glanza को बाद में 1.3 लीटर डीजल इंजन के साथ लांच कर सकती है. Toyota Glanza के Alpha और Zeta वेरिएंट्स में CVT ट्रांसमिशन का भी विकल्प 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध होगा. मार्केट मे ब्रिकी मे आने के बाद ग्राहको के बीच कैसा रिस्पांस मिलता है. देखते वाली बात होगी. 

भारत में आ रही है Lambretta स्कूटर, जानिए किस वजह से ग्राहकों को आएगी पसंद ?

Ducati Scrambler 2019 बाइक हुई लॉन्च, ये है कीमत

Hero XPulse 200 और 200T की लॉन्च डेट आई सामने, ये होगी स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -