Hero Karizma HX200R होगी कई शानदार फीचर से लैस, जल्द लॉन्च की है संभावना

Hero Karizma HX200R होगी कई शानदार फीचर से लैस, जल्द लॉन्च की है संभावना

अपनी आकर्षक मोटरसाइकिल्स के कॉन्सेप्ट हमेशा से Hero MotoCorp  पेश करने के लिए जानी जाती है, आपके सामने Hero Xpulse जिसमें से एक उदाहरण है. कंपनी अपनी Hero Xpluse रेंज को भारत में अगले महीने 1 मई को लॉन्च करने जा रही है. वहीं, कंपनी की योजना अगले महीने Hero Karizma का नया अवतार लॉन्च करने की भी है. अब ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि Hero इसी दिन अपनी Karizma का नया वेरिएंट (Hero HX200R) को लॉन्च कर सकती है. कंपनी की सबसे शानदार और लोकप्रिय बाइक है. आइये जानने का प्रयास करते है इस बाइक के अन्य फीचर के बारे मे

Bajaj Pulsar 180F में जुड़े नए सेफ्टी फीचर, बुकिंग हुई शुरू

प्राप्त जानकारी के अनुसार 200cc रेंज मोटरसाइकिल Hero HX200R के लॉन्च होते ही कंपनी के द्वारा पूरी कर ली जाएगी, जिसमें Xpulse 200 रेंज के अलावा Xtreme 200R भी शामिल है. हीरो HX200R में फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडो क्लस्टर, स्प्लिट सीट्स, स्प्लिट ग्रेबरेल्स, फेयरिंग-माउंटेड रियर व्यू मिरर्स, ब्लैक-कलर्ड एलॉय व्हील्स, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक्स और एक मोनोशॉक सिंगल-चैनल ABS सिस्टम के साथ दिया जाएगे.

ये 'गली बॉय' रैपर बना फेमस ऑटोमोबाइल कंपनी का ब्रांड एम्बेसडर

कंपनी ने पावर स्पेसिफिकेशन्स के तौर पर Hero HX200R में  Xtreme 200R वाला 200cc री-ट्यून्ड इंजन दिया जाएगा. कंपनी इसमें लिक्विड-कूलिंग और फ्यूल-इंजेक्शन दे सकती है और यह 20 hp की अतिरिक्त पावर देगी. इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस होगा. Bajaj Pulsar RS200 और Yamaha Fazer 250 से Hero HX200R का बाजार में सीधा मुकाबला होगा.

बर्थडे स्पेशल : सचिन तेंदुलकर के गैराज मे कई लग्जरी कार है शामिल

आख़िरकार भारत में 2019 Triumph Speed Twin हुई प्रदर्शित, जानिए कीमत

Revolt electric motorcycle जल्द होगी लॉन्च, जानिए फीचर