टोयोटा कोरोला एल्टिस फेसलिफ्ट मार्च में होगी लॉन्च, जानिए इसके फीचर
टोयोटा कोरोला एल्टिस फेसलिफ्ट मार्च में होगी लॉन्च, जानिए इसके फीचर
Share:

वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा अपनी कोरोला का फेसलिफ्ट कार को भारत में जल्द ही लॉन्च करने वाली है। जानकारी के मुताबित टोयोटा अपनी कोरोला फेसलिफ्ट को 17 मार्च 2017 में लॉन्च कर देगी। कंपनी ने अपने इस गाड़ी की बुकिंग भी शुरू कर दी है। बुकिंग के लिए कंपनी 1 लाख रुपए ले रही है। इस कार में इंजन और ट्रांसमिशन मौजूदा मॉडल जैसा ही दिया जा सकता है। कंपनी के मुताबित इस कार की शुरुआती कीमत 14 लाख रुपए से 17 लाख रुपए के बीच (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी जा सकती है।

आपको पता है कि टोयोटा कोरोला एल्टिस, डी1 सेडान सेगमेंट में कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है, लेकिन नई हुंडई एलांट्रा आने से इसकी मांग में गिरावट आ गई। नई एलांट्रा को अच्छे फीचर और आक्रामक कीमत पर पेश किया गया है। 

जानकारी के लिए आपको बता दे कि नई कोरोला एल्टिस के इंजन में कोई परिवर्तन नहीं होगा, इसमें पहले की तरह 1.8 लीटर का पेट्रोल और 1.4 लीटर का डीज़ल इंजन मिलेगा। बताया जा रहा है कि 2017 कोरोला एल्टिस को हाइब्रिड अवतार में भी पेश किया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो 1.8 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ इस में एक इलेक्ट्रिक मोटर भी मिलेगी।  नई कोरोला देखने में काफी शार्प और आकर्षक है। 

 

मारुती सुजुकी की बेलेनो आरएस आज होगी लांच

Jenzer मोटरस्पोर्ट 2017 रेसिंग सीजन जल्द होगा शुरु

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -