Jenzer मोटरस्पोर्ट 2017 रेसिंग सीजन जल्द होगा शुरु
Jenzer मोटरस्पोर्ट 2017 रेसिंग सीजन जल्द होगा शुरु
Share:

वर्ष 2017 के Jenzer मोटरस्पोर्ट के रेसिंग सीजन आयोजन किया जा रहा हैं। इस बार का यह मोटरस्पोर्ट शानदार होगा क्योंकि इस बार के मोटरस्पोर्ट के दौरान दो सगे भाई इस शो में शामिल होगें। अर्जुन मैनी GP3 चैम्पियनशिप में प्रतिस्पर्धा करेंगे, और वहीं कुश मैनी एफआईए इटेलियन F4 चैम्पियनशिप में प्रतिस्पर्धा करेंगे।

जानकारी के लिए आपको बता दे कि अर्जुन GP3 सीरीज में दूसरी बार हिस्सा ले रहे हैं, जिसमें उन्हें ड्राइविंग चैम्पियनशिप में 10वां स्थान प्राप्त हुआ था जबकि कुश को इटेलियन एफ4 सीरीज में ओवरआल स्थान चौथा था। इस आयोजन को लेकर अर्जुन का कहना है कि मै Jenzer Motorsport रेसिंग के दूसरे भाग में दोबारा दौड़ने को लेकर उत्साहित हूं। 

वहीं दूसरी तरफ कुश ने FIA Italian F4 Championship में प्रामिसिंग पदार्पण किया था और उसमें प्रथम पदक प्राप्त करने में कामयाब रहा। कुश मैनी ने कहा कि पिछले वर्ष में मैने Jenzer मोटरस्पोर्ट ड्राइवर खिताब जीता था, उस जीत से मुझे आत्मविश्वास मिला है। इस को  लेकर अर्जुन के कोच का कहना है मैं साल 2016 में उस रिजल्ट के बाद अर्जुन को लगातार मेहनत करते हुए देख रहा हूं। हम सब साथ में कड़ी मेहनत कर रहे हैं और कोशिश कर रहे है कि चैम्यपिनशिप में अच्छा परिणाम लेकर आएं। 

 

भारत की मेड इन इंडिया जगुआर एक्सएफ कार हुई लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

टाटा ग्रुप के स्वामी की पंसद की कार 'वेलर' की बुकिंग हुई शुरु

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -