Share:
मुस्लिमों ने हाईवे किनारे पढ़ी नमाज, कान पकड़वाकर लगवाई गई उठक-बैठक
मुस्लिमों ने हाईवे किनारे पढ़ी नमाज, कान पकड़वाकर लगवाई गई उठक-बैठक

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर से बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ उस समय हंगामा हो गया जब कोलकाता से अजमेर जा रहे जायरीन नेशनल हाईवे पर सड़क किनारे नमाज पढ़ते नजर आए। जी हाँ, बताया जा रहा है सड़क पर नमाज पढ़ते देख विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा कर दिया। जी दरअसल इस दौरान विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने नमाज पढ़ रहे लोगों से कान पकड़वा कर उठक-बैठक लगवाई। वहीं इस हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने 17 नमाजियों का चालान कर दिया। बताया जा रहा है हाईवे किनारे बस खड़ी करने पर पुलिस ने गाड़ी का चालान भी काटा। इस मामले को थाना तिलहर के नेशनल हाईवे-24 के कछियाना खेड़ा के पास का बताया जा रहा है।

यहाँ बीते मंगलवार देर शाम जायरीनों को लेकर कोलकाता से अजमेर जा रही बस ढाबे पर रुकी थी। इसी बीच बस में सवार यात्रियों ने नेशनल हाईवे के किनारे सड़क पर कपड़ा बिछाकर नमाज पढ़ना शुरू कर दिया। हालाँकि इसी बीच वहां से गुजर रहे विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने उनका वीडियो बना लिया। सड़क पर नमाज पढ़ता देख विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा काटा, हालांकि अपनी भूल के लिए जायरीनों ने कान पकड़कर माफी मांगी, लेकिन विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने उनसे उठक-बैठक भी लगवाई और उत्तर प्रदेश में ऐसा न करने की चेतावनी दी। वहीं दूसरी तरफ इस मामले की सुचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची और सभी जायरीनों को बस में भरकर थाने ले जाया गया। जहां पुलिस ने 17 जायरीनों का शांति भंग में चालान कर दिया। बताया जा रहा है बस का भी चालान किया गया है।

वहीं सड़क पर नमाज पढ़ रहे लोगों का कहना है कि उन्हें उत्तर प्रदेश के नियम नहीं मालूम थे, जिसके चलते उनसे गलती हुई। इसी के साथ विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश की जमीन पर कहीं पर भी नमाज न पढ़ने की चेतावनी दी। वहीं उनका कहना था कि उत्तर प्रदेश सरकार ने सड़क पर नमाज पढ़ने पर प्रतिबंध लगा रखा है।

बच्चा चोर होने के संदेह में 4 साधुओं की जमकर पिटाई, दिखी भीड़ की बर्बरता

जेल पहुंचे चीनी सुपरस्टार ली यीफेंग, जानिए क्या है मामला

मक्का मस्जिद में शख्स ने कर डाली ऐसी हरकत, मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -