जेल पहुंचे चीनी सुपरस्टार ली यीफेंग, जानिए क्या है मामला
जेल पहुंचे चीनी सुपरस्टार ली यीफेंग, जानिए क्या है मामला
Share:

मशहूर चाइनीज सुपरस्टार ली यीफेंग को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सुनने के लिए मिली है। खबर हैं कि ली यीफेंग को हिरासत में लिया जा चुका है। उन पर कई सेक्स वर्कर्स को हायर करने का इल्जाम लगा है। बीते कुछ दिनों में चीन की सरकार ने चाइना की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर अपना शिकंजा कसा है। अब तक कई ऐसे केस भी सुनने के लिए मिले है  जिनमें स्टार्स गैरकानूनी काम करते पकडे जा चुके है।

इस बारे में बात करते हुए चीन के सरकारी मीडिया ने बोला है-'35 वर्ष के ली को हिरास्त में लिए जाने के उपरांत पुलिस ने उनपर चार्जशीट दाखिल की है। जिसके ली पर वेश्यावृत्ति को बढ़ावा दिए जाने के इल्जाम लगे हैं। खबरों का कहना है कि ली ने भी इन इल्जाम को लगाए जाने के बाद इन्हें स्वीकार कर लिया है।' बता दें कि  ली यीफेंग को कई इंटरनैशनल ब्रैंड ने हायर किया था। अब ली के इस केस में फंसने के उपरांत अधिकतर ब्रैंड्स ने ली का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त कर दिया है। ली तब मशहूर हुए थे जब उन्होंने 2021 की बायॉपिक में माओ का किरदार अदा किया था।

बता दें कि ली पहले ऐसे स्टार नहीं हैं जो इस तरह के इल्जामों में हिरासत में लिए गए है। बीते माह अगस्त में सिंगर क्रिस वू को भी रेप किए जाने के इल्जामों में अरेस्ट किया गया था। इसके साथ एक्ट्रेस जेंग शुआंग को 46 मिलियन डॉलर के टैक्स चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

अमेरिकी रैपर PnB Rock का हुआ कत्ल, जांच में जुटी पुलिस

बेटे से कम उम्र के लड़के को डेट कर रही ये मशहूर सिंगर

हर किसी के बीच फेमस है ये कलाकार, लेकिन एक KISS के लिए दिए इतने टेक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -