कर्ज से छुटकारा दिला देंगे आपको राई के यह आसान टोटके
कर्ज से छुटकारा दिला देंगे आपको राई के यह आसान टोटके
Share:

दुनियाभर में कई टोटके हैं जो बहुत से काम के लिए उपयोग में लिए जा सकते हैं. जी हाँ, ऐसे में अगर आपके घर में निर्धनता का दौर चल रहा हो तो ये 2 अचूक उपाय करें और निश्‍चिंत हो जाएं. जी दरअसल आज हम आपको दो ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जो आपके घर की गरीबी को तुरंत हटा देंगे और आप देखते ही देखते अमीर हो जाएंगे. आइए जानते हैं.

1.दुर्भाग्य दूर करने हेतु - इसके लिए एक पानी भरे घड़े में राई के पत्ते डालकर इस जल को अभिमंत्रित करके जिस भी किसी व्यक्ति को स्नान कराया जाएगा उसकी दरिद्रता रोग नष्ट हो जाते हैं. जी दरअसल अगर किसी इंसान को अमीर बनना हो तो वह यह टोटका कर सकता है इससे लाभ होगा.

2.कर्ज से के लिए : आप तो जानते ही हैं दुनिया में बहुत से लोग कर्ज से परेशान रहते हैं. वहीं कर्ज से मुक्ति के लिए कर्ज से ‍पीड़‍ित व्यक्ति को चाहिए कि दोनों मुट्ठियों में काली राई लें. वहीं चौराहे पर पूर्व दिशा की ओर मुंह रखें तथा दाहिने हाथ की राई को बाईं ओर तथा बाएं हाथ की राई को दाहिनी दिशा में फेंक दें. अब राई फेंकने के बाद चौराहे पर सरसों का तेल डालकर दोमुखी दीपक जला देना चाहिए. ध्यान रहे दीया मिट्टी का रखना चाहिए. जी दरअसल माना जाता है कि इस टोटके को शुक्ल पक्ष के प्रथम शनिवार या अमावस्या को करना चाहिए और इस टोटके को करने से कर्ज से मुक्ति मिल जाती है.

खत्म हुआ मलमास, अबूझ मुहूर्त में कर सकते हैं विवाह

लॉकडाउन के बीच शुरू हो रहा है पंचक, भूल से भी न करें यह काम

जरूर रखे वरुथिनी एकादशी व्रत, जानिए महत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -