जबलपुर में बढ़ा कोरोना का कहर, 92 हुई संक्रमितों की संख्या

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का आतंक तेजी से बढ़ता जा रहा है. वहीं, अब जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 92 तक पहुंच गई है. शुक्रवार को आई रिपोर्ट में यहां 5 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. लॉकडाउन के दौरान समाजसेवा से जुड़े 2 कोरोना फाइटर्स के संक्रमित मिलने के बाद प्रशासन की मुश्किलें बढ़ गई हैं. दोनों फाइटर्स को कोरोना वायरस का संक्रमण कहा से मिला और वे कितनों के संपर्क में आ चुके हैं यह पता लगाने स्वास्थ विभाग की कई टीमों को सक्रिय कर दिया गया है.

इस प्रकार शुक्रवार को एनआईआरटीएच ने 175 सैंपल की रिपोर्ट जारी की गई, जिसमें कोरोना फाइटर्स समेत 5 लोग संक्रमित मिले है. 13 सैंपल जांच के दौरान अमान्य कर दिए गए है, जिसके चलते संदिग्धों की सैंपलिंग दोबारा कराई जाएगी.

बता दें की पॉजिटिव मिले मरीजों में वायरस के संक्रमण से जान गंवाने वाली शायदा बेगम की बहन की बेटी चांदनी चौक निवासी खूशबू बानो, मोहम्मद गौस, नुसरत अंसारी तथा नया मोहल्ला ओमती निवासी जमील खान एवं बंटी खान शामिल हैं. इन मरीजों में जमील खान व बंटी खान कोरोना फाइटर्स बताए जा रहे हैं, जो लोगों को फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के साथ भोजन के पैकेट बांट रहे थे.

प्रयागराज में फसे 100 से अधिक विद्यार्थियों को भेजा गया मध्यप्रदेश

मजदूरों की जेब खाली फिर भी भूखे प्यासे निकले सूरत से इलाहाबाद जाने वाले मजदूर

लॉकडाउन के बीच संकट में है मछुआरों की रोजी-रोटी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -