उज्जैन में 6 नए मामले आए सामने, अब तक मरीजों की संख्या 270 पहुंची

मध्य प्रदेश की महाकाल नगरी में कोरोना तेजी से फैलता जा रहा है. उज्जैन में कोरोना के मामले दिन पर दिन तेजी से बढ़ते जा रहे है. जिले में सोमवार रात 23 पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट आने के बाद मंगलवार रात 6 नए केस सामने आए. इनमें से चार शहर और एक-एक मरीज बड़नगर व महिदपुर के हैं. इन्हें मिलाकर अब संक्रमितों की संख्या 270 हो गई है.  

हालांकि अब यहां का रिकवरी रेट भी काफी सुधर रहा है. मंगलवार को 16 और लोग कोरोना को हराकर अपने घर लौटे है. इस तरह अब तक कुल 132 मरीज स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं. वहीं संक्रमण से अब तक 45 लोगों की मौत हो गई है. सोमवार देर रात आई रिपोर्ट में 23 पॉजिटिव मरीज मिले थे. इनमें 13 बड़नगर, 2 महिदपुर और उज्जैन शहर के आठ मरीज थे.  

बता दें की बड़नगर के एक ही परिवार के 13 लोग संक्रमित मिले हैं. इस परिवार में से एक का उपचार गुप्ता अस्पताल में चल रहा था. इसी अस्पताल के एक डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे. स्वास्थ्य अमले को आशंका है कि यहीं से पूरे परिवार में संक्रमण पहुंचा. वहीं, उज्जैन के बढ़े हुए डेथ रेट की जांच करने आए केंद्रीय दल ने शुक्रवार को भी स्थितियों का जायजा लिया गया. आरडीगार्डी अस्पताल में दल दो घंटे रुका. यहां की व्यवस्था देखीं. दल अपनी रिपोर्ट तैयार कर आला अधिकारियों सहित केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय को सौंपेगा.

मध्य प्रदेश उपचुनाव के पहले ही राज्य में गूजबाज़ी शुरू, कांग्रेस ने कसा तंज

आज आएगा यूपी के 69,000 शिक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम, ऐसे करें चेक

एक ही परिवार के 10 लोग कोरोना संक्रमित, हाथरस के स्वास्थय में मचा हड़कंप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -