एक ही परिवार के 10 लोग कोरोना संक्रमित, हाथरस के स्वास्थय में मचा हड़कंप
एक ही परिवार के 10 लोग कोरोना संक्रमित, हाथरस के स्वास्थय में मचा हड़कंप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में चार बच्चों सहित एक ही परिवार के कम से कम दस सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. एक स्वास्थ्य ऑफिसर ने मंगलवार को इस सम्बन्ध में जानकारी दी है. हाथरस के मुख्य चिकित्सा ऑफिसर (CMHO) बृजेश राठौर ने बोला कि सभी नए संक्रमित मरीज एक कैंसर रोगी के रिश्तेदार हैं, जो नोएडा के अस्पताल से हाथरस शहर लौटने के बाद कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

उन्होंने बताया कि कैंसर रोगी के परिवार के सदस्यों ने तब आरोप लगाया था कि उन्हें 24 घंटे से ज्यादा समय तक क्वारंटीन नहीं किया गया था, जबकि उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को रोगी के कोरोना संक्रमित होने की स्थिति के बारे में सूचित किया था. उन्होंने आगे बोला एक परिवार के सदस्य में कोरोना पॉजिटिव आने के बाद तक़रीबन 27 लोगों को छोड़ दिया गया था व इनमें से 10 को सोमवार शाम को रिपोर्ट आने के बाद संक्रमित पाया गया है. आधिकारिक आंकडों के अनुसार जिले में अब कोरोना संक्रमण के 19 मामले हैं.

राज्य में अब 74 जिले कोरोना महामारी की चपेट में आ चुके हैं. केवल चंदौली जिला ही संक्रमण से अछूता है. इस बीच सोमवार को 109 नए मामले सामने आए हैं. इनमें अकेले आगरा के ही 14 केस हैं. सोमवार को लखनऊ में कोई संक्रमित मामला नहीं पाया गया. प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की तादाद 3573 तक पहुंच गई है.

देश के दो सबसे बड़े बैंकों ने ग्राहकों को दिया झटका, FD पर घटाई ब्याज दर

आखिर क्यों 'पीएफ' की रकम मिलने में हो सकता है विलंब ?

हिजबुल मुजाहिद्दीन : आखिर कौन है डॉक्‍टर सैफ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -