भाजपा पार्षद के लिए जानलेवा साबित हुआ कोरोना, इलाज के दौरान हुआ निधन

मध्य प्रदेश की महाकाल नगरी में कोरोना का असर तेजी से बढ़ता जा रहा है. उज्जैन में अब कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 159 हो गई है, वहीं इससे यहां अब तक 32 लोगों की मौत हो गई है. कोरोना संक्रमण से रविवार को दो और मौतें हुईं है. इनमें उज्जैन शहर के वार्ड 32 से भाजपा पार्षद 55 वर्षीय मुजफ्फर हुसैन भी शामिल हैं. 22 अप्रैल को तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. 24 अप्रैल को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. अधिक लक्षण नहीं दिखने के वजह से उन्हें पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में भर्ती किया गया था.

दरअसल शनिवार शाम उनकी तबीयत खराब हुई तो आरडी गार्डी ले जाया गया. यहां रविवार शाम को उनकी मौत हो गई. कंटेनमेंट क्षेत्र तोपखाना निवासी पार्षद हुसैन ने लॉकडाउन शुरू होने के बाद कई इलाकों में भोजन वितरण किया था. रविवार को आई 50 नई रिपोर्टों में कोई पॉजिटिव केस तो सामने नहीं आया है, मगर मृतकों का आंकड़ा 32 पर पहुंच गया.

बता दें की पार्षद के अलावा कोरोना संक्रमण के कारण जांसापुरा निवासी 45 साल की महिला की भी मौत दर्ज की गई है. जिले में कोरोना संक्रमण के अब तक 159 मामले सामने आ चुके हैं. इनमें से अधिकांश 21 अप्रैल से आना शुरू हुए है. मौतों का आंकड़ा भी इसी तारीख से बढ़ना शुरू हुआ. लगातार हो रही मौतों से व्यवस्थाओं पर भी सवाल उठे हैं.

यूपी के इन शहरों में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, लगातार बढ़ रहा मरीजों का आंकड़ा

क्वारनटीन सेंटर से घर भेजे जाएंगे स्वस्थ मजदूर, सीएम योगी ने दिया आदेश

शराब दूकान खुलने से पहले ही बढ़ गए दाम, इस राज्य ने किया 25 % वृद्धि का ऐलान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -