यूपी के इन शहरों में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, लगातार बढ़ रहा मरीजों का आंकड़ा

लखनऊ: आज के समय में बीमारी हो या कोई आपदा दोनों ही मानव जीवन पर संकट बन ही जाती है. जिसमे से एक है कोरोना वायरस यह एक ऐसी बीमारी है, जिसका अभी तक कोई तोड़ नहीं मिल पाया है. वहीं इस वायरस की चपेट में आने से 248000 से अधिक मौते हो चुकी है, वहीं यूपी में 139 नए मरीज मिलने से कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढकर 2663 हो गई है. आगरा में तो एक ही दिन में 54 संक्रमित मिले. वहां अब तक 597 संक्रमित मिल चुके हैं. वहीं 56 मरीज ठीक होकर घर पहुंच गए. प्रदेश में अब तक 754 पॉजिटिव मरीज स्वास्थ्य लाभ लेकर घर भेजे जा चुके हैं. 

मेरठ में मिले 25 मरीज, एक की मौत: मेरठ में 22 और कोरोना के मरीज़ मिले हैं. इससे जनपद में हड़कंप मच गया है. रविवार को कुल 25 मरीज़ मिले. एक की मौत की खबर है. अब मरीजों की संख्या 141 हो गई है. 

आगरा में आज फिर 54 नए मरीज मिले: आगरा में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है. रविवार को 54 नए मरीज मिले हैं. इससे जिले में अब संक्रमितों की संख्या 597 हो गई है. इनमें अब तक 146 लोग ठीक हो चुके हैं. डीएम प्रभु एन सिंह ने बताया ग्वालियर रोड पर थाना मलपुरा का एक गांव काकुआ भी एक नया हॉटस्पॉट बन गया है.

मेडिकल विशेषज्ञ के रिक पदों पर निकली भर्तियां, जानें क्या ही अंतिम तिथि

शराब दूकान खुलने से पहले ही बढ़ गए दाम, इस राज्य ने किया 25 % वृद्धि का ऐलान

वाराणसी में बिना जांच के घूम रहे 450 डिलीवरी बॉय, बढ़ा कोरोना का खतरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -