अब तक की बड़ी ख़बरें
Share:


न्यूज़ ट्रैक पर हर ख़बर 

 

आरक्षण का विरोध: पहली बार सोशल मीडिया की अपील पर  भारत बंद,
आठ दिन पहले हुए दलित संगठनों के भारत बंद के जवाब में मंगलवार को आरक्षण के विरोध में भारत बंद की आशंका है. किसी बड़े संगठन ने बंद का एलान नहीं किया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर 3 अप्रैल से ही इसकी कॉल चल रही है. इसे देखते हुए केंद्र ने सभी राज्यों को सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने के निर्देश दिए हैं. पहली बार सिर्फ सोशल मीडिया की कॉल पर भारत बंद की आशंका पैदा हुई है. 

नीरव-मेहुल से 6 महीने में करेंगे रिकवरी- सुनील मेहता
.पंजाब नेशनल बैंक के एमडी और सीईओ सुनील मेहता का कहना है कि हर काम के लिए टॉप मैनेजमेंट जिम्मेदार नहीं होता. अगर नीचे का कोई कर्मचारी कुछ करना चाहे और ठान ले कि गलती करनी है,  उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि आरोपी नीरव मोदी-मेहुल चौकसी से 13,000 करोड़ रुपए के घोटाले की रिकवरी 6 महीने में कर ली जाएगी. 

जया ने मनाया 70वां जन्मदिन, अमिताभ ने शेयर की तस्वीर
अभिनेत्री जया बच्चन ने आज 70 वर्ष की हो गई हैं. जया ने अपना जन्मदिन बहुत ही सादगी अपने बच्चों श्वेता और अभिषेक बच्चन के साथ मनाया. जन्मदिन की ये तस्वीर अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर पोस्ट की है. अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा, ‘मध्यरात्रि के आते ही प्यार भरे बधाई संदेश और फोन आने लगे. प्यार व साथ होने का उपहार.

दलितों से दूरी ने बढ़ाई भाजपा की चिंता
एससी एक्ट में कुछ प्रावधानों पर सुप्रीम कोर्ट की रोक के बाद देशभर में दलितों के उग्र प्रदर्शन और उसमें हुई हिंसा ने भाजपा की चिंता बढ़ा दी है. भाजपा ने इस बड़े वर्ग की नाराजगी से चुनाव में होने वाले नुकसान की आशंका देख उन्हें मनाने का प्लान भी तैयार कर लिया है. इसके लिए भाजपा सांसदों और नेताओं को दलित बहुल गांवों में रात बिताने के निर्देश दिए गए हैं.

हाई कोर्ट ने 13 साल की बलात्कार पीड़िता को गर्भपात की दी अनुमति
बंबई उच्च न्यायालय ने 13 वर्षीय एक बलात्कार पीड़िता को उसका 24 सप्ताह का गर्भ गिराने की अनुमति प्रदान कर दी और उसे कल मेडिकल प्रोसेस के लिए यहां सरकारी अस्पताल में पहुंचने को कहा.न्यायमूर्ति एनएच पाटिल और न्यायमूर्ति अनुजा प्रभुदेसाई की खंडपीठ ने महाराष्ट्र सरकार से यह भी बताने को कहा कि क्या उसने पुलिस को इस बारे में कोई परिपत्र/दिशा - निर्देश जारी किया है कि इस तरह के मामलों से कैसे निपटा जाए. 

 

 

उन्नाव गैंगरेप केस की जांच के लिए एसआईटी गठित

राजघराने से जुड़े ज्योतिरादित्य सिंधिया की कहानी

उन्नाव गैंगरेप: बीजेपी विधायक का भाई गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -