टॉप 5 इंडियन वेब सीरीज, जिन्होंने जीता दर्शकों का दिल
टॉप 5 इंडियन वेब सीरीज, जिन्होंने जीता दर्शकों का दिल
Share:

अपने कई भारतीय वेब सीरीज के बारे में सुना होगा. इन्टरनेट पर लांच की जाने वाली यह सीरीज कई बॉलीवुड फिल्मो से ज्यादा प्रभावी और मनोरंजक होती है. आज हम आपको टॉप 5 भारतीय वेब सीरीज के बारे में बताएंगे. जिन्हें आपको ज़रूर देखना चाहिए.

1. Permanent Roommates - वायरल फीवर द्वारा बनाई गयी यह अब तक की सबसे सफल और चर्चित भारतीय वेब सीरीज है. जिसकी कहानी मॉडर्न कपल तान्या और मिकेश के आसपास घूमती है. जिसे सुमित व्यास और निधि सिंह ने निभाया था.ड्रामे, इमोशन, रोमांस और कॉमेडी से भरपूर इस वेब सीरीज को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया था.

2. Pitchers - यह वेब सीरीज भी वायरल फीवर के बैनर तले लांच की गयी थी. जिसकी कहानी 4 दोस्तों के आसपास बनी गयी है. जो अपनी जॉब्स छोड़ कर खुद की स्टार्टअप कंपनी शुरू करना चाहते है. इस वेब सीरीज की कहानी काफी शानदार हुई और उससे भी ज्यादा शानदार है इसके एक्टर्स की परफॉरमेंस. जो आपको इस वेब सीरीज का फैन बना देंगी.

3. Bang Baaja Baaraat - Y फिल्म्स की यह फनी वेब सीरीज, एक मेन्टल वेडिंग की कहानी है. जहाँ दो मॉडर्न कपल्स डेटिंग के बाद शादी के लिए आपनि फैमिलीज़ को एक दुसरे से मिलवाते है. उसके बाद जो भी होता है वह काफी फनी और मनोरंजक है.

4. Man’s world - Y फिल्म्स की एक और शानदार पेशकश. इसका कांसेप्ट एकदम फ्रेश और सबसे अलग है. इस वेब सीरीज को Gender Equality पर बेस इस वेब सीरीज में एक ऐसी दुनिया दिखाई गयी है. जहाँ केवल महिलाओ का वर्चस्व रहता है. और पुरुषो को वह सब फेस करना होता है. जो असल दुनिया में महिलाए फेस करती है. इस वेब सीरीज का कांसेप्ट जितना अलग है. उतनी ही अलग है इसकी कहानी.

5. On Air with AIB - All India Bakchod की टीम ने इसकी शुरुवात हॉटस्टार के साथ की थी. जहाँ देश के कुछ मेजर इश्यूज को काफी दिलचस्प और फनी तरीके से पेश किया गया था. यह वेब सीरीज दर्शको के बीच खासी लोकप्रिय है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -