क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : क्रिप्टो बाजार में  800 प्रतिशत  से अधिक की बढ़ोतरी
क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : क्रिप्टो बाजार में 800 प्रतिशत से अधिक की बढ़ोतरी
Share:

13 मई को, केवल कुछ क्रिप्टोकरेंसी ने लाल रंग में कारोबार किया, जबकि अन्य ने रिकवरी के संकेत दिए। दुनिया भर में क्रिप्टोकरेंसी बाजार पूंजीकरण अब 1.27 ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर है, जो पिछले दिन से 2.36 प्रतिशत अधिक है। पिछले 24 घंटों में कुल क्रिप्टो बाजार की मात्रा 869.28 प्रतिशत बढ़कर 2.12 ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर हो गई।

DeFi की कुल मात्रा वर्तमान में USD1.94 ट्रिलियन है, जो क्रिप्टो बाजार में कुल 24 घंटे की मात्रा का 91.89 प्रतिशत है। सभी स्थिर सिक्कों की कुल मात्रा वर्तमान में USD2.10 ट्रिलियन है, जो क्रिप्टो बाजार के कुल 24 घंटे की मात्रा का 99.09 प्रतिशत है।

बिटकॉइन की कीमत वर्तमान में USD29,979.68 है, जिसमें 44.81 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी है। CoinMarketCap के आंकड़ों के अनुसार, यह पिछले दिन की तुलना में 0.74 प्रतिशत की वृद्धि दर्शाता है।

अन्य समाचारों में, एक वरिष्ठ नियामक अधिकारी ने कहा है कि वैश्विक बाजार नियामकों से अगले वर्ष के भीतर क्रिप्टोकरेंसी नियमों के बेहतर समन्वय के लिए एक एकल एजेंसी स्थापित करने की उम्मीद है।

मार्केट कैप के हिसाब से सबसे बड़े क्रिप्टो एक्सचेंज, Binance ने टेरा लूना संकट के मद्देनजर USDLUNA कॉइन को डीलिस्ट कर दिया है। क्रिप्टोकरेंसी ने अपने मूल्य का 99% से अधिक खो दिया। Crypto.com ने USDLUNA ट्रेडिंग और निकासी को भी अस्थायी रूप से रोक दिया है। निलंबन को रद्द करने से कुछ घंटे पहले एक्सचेंज ने ऐसा ही किया था।

शेयर बाजार में मचा हाहाकार, इन 4 कारणों से डूबे 5 लाख करोड़

तेलंगाना बांड जारी करके धन जुटा सकता है: केंद्र

चीनी प्रतिबंधों के कारण कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -