क्रिप्टोकरेंसी अपडेट: बिटकॉइन के दाम में गिरावट

 

क्रिप्टोकरेंसी की कीमतें आज तेजी से बढ़ीं, बिटकॉइन की बिक्री 23,000 डॉलर से अधिक हो गई। बिटकॉइन, दुनिया में सबसे बड़ा और सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला क्रिप्टोकरेंसी , 2% से अधिक 23,179 डॉलर पर कारोबार कर रहा था। CoinGecko के अनुसार, वैश्विक क्रिप्टो बाजार मूल्यांकन आज $ 1 ट्रिलियन से अधिक हो गया है, जो पिछले दिन की तुलना में 2% से अधिक बढ़कर $ 1.12 ट्रिलियन तक पहुंच गया है।
दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी , ईथर, जो एथेरियम ब्लॉकचेन से जुड़ी है, 3% से अधिक बढ़कर $ 1,657 हो गई। शीबा इनु 2 से अधिक बढ़कर $0.000012 पर कारोबार कर रहा था, जबकि डॉगकोइन आज लगभग 1% बढ़कर $0.06 पर था।

जैसा कि एक्सआरपी, सोलाना, बीएनबी, लिटकोइन, स्टेलर, चेनलिंक, टीथर, पोलकाडॉट, ट्रॉन, हिमस्खलन, एपकोइन, यूनिस्वैप और पॉलीगॉन की कीमतें पिछले 24 घंटों में लाभ के साथ कारोबार कर रही थीं, अन्य क्रिप्टोक्यूरेंसी मूल्यों ने भी आज बेहतर प्रदर्शन किया।

बिटकॉइन 23,000 अमेरिकी डॉलर के अवरोध से पीछे हट गया है, यह दर्शाता है कि बाजार में तेजी की भावना अभी भी मजबूत है। महीने के अंत तक, यदि खरीदार इसे 24,000 अमेरिकी डॉलर के क्षेत्र में धकेल सकते हैं, तो BTC USD25,000 से ऊपर बढ़ सकता है। दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी इथेरियम भी $ 1,600 के निशान से आगे निकल गई। 

नुकसान का आकलन व्यापक रूप से होता है। ब्लॉकचैन फोरेंसिक कंपनी एलिप्टिक की रिपोर्ट है कि अब तक 7,900 से अधिक सोलाना वॉलेट में क्रिप्टोकरंसी में 5.2 मिलियन डॉलर से अधिक की चोरी हुई है। सुरक्षा फर्म पेकशील्ड के अनुसार, पीड़ितों के पर्स से आठ मिलियन डॉलर चार सोलाना पतों द्वारा चुराए गए थे।

अमेरिकी सीनेट ने स्वीडन और फिनलैंड को नाटो में शामिल होने के लिए वोट दिया

क्रिकेटर बनना चाहता था बॉलीवुड का ये मशहूर डायरेक्टर, जानिए कैसे UP से पहुंचा 'मायानगरी'?

उपराष्ट्रपति चुनाव में भी विपक्षी उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा का समर्थन करेगी AAP

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -