उपराष्ट्रपति चुनाव में भी विपक्षी उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा का समर्थन करेगी AAP
उपराष्ट्रपति चुनाव में भी विपक्षी उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा का समर्थन करेगी AAP
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली और पंजाब की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) ने उप राष्ट्रपति के चुनाव में विपक्ष के संयुक्त प्रत्याशी मार्गरेट अल्वा के समर्थन की घोषणा कर दी है। पार्टी इस बार भी चुनाव में विपक्ष के प्रत्याशी का समर्थन करने वाली है। बता दें कि NDA की ओर से जगदीप धनखड़ को उम्मीदवार बनाया गया है।

बता दें कि राष्ट्रपति चुनाव की तरह ही उपराष्ट्रपति चुनाव में भी सियासी जमीन पर NDA उम्मीदवार जगदीप धनखड़ की स्थिति मजबूत दिखाई दे रही है। मगर, फिर भी मार्गरेट अल्वा की ओर से सभी सियासी दलों से बातचीत की जा रही है। उनकी पूरी कोशिश है कि उन्हें अधिक से अधिक समर्थन मिले। इसी कारण कुछ दिन पहले उन्होंने असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई से बात की थी। ये अलग बात रही कि वहां से उन्हें समर्थन की कोई गारंटी नहीं मिली, मगर, उनका संपर्क साधने का सिलसिला जारी है।

वहीं, उप राष्ट्रपति के चुनाव में इस बार बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी जगदीप धनखड़ का समर्थन करने का ऐलान किया है। मायावती ने खुद ट्वीट करते हुए इस बात का औपचारिक ऐलान किया है। उन्होंने अपनी पार्टी की विचारधारा का हवाला देते हुए धनखड़ के समर्थन की घोषणा की है। वहीं दूसरी ओर, झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) इस चुनाव में विपक्ष के प्रत्याशी के साथ जाने वाली है।

जिस कंपनी में सोनिया-राहुल की 76% हिस्सेदारी, उसके दफ्तर को ED ने किया सील

अब तेजस्वी ने मानी PM मोदी की बात, क्रिकेट के बाद टेबल टेनिस खेलते आए नजर

क्या केरल के ये दो शीर्ष नेता अपने बेटों को राजनीति में लॉन्च करने जा रहे हैं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -