TOP 5 Android एप्प फरवरी 2017 में
TOP 5  Android एप्प फरवरी 2017 में
Share:

स्मार्टफोन में सबसे बड़े ऑपरेटिंग सिस्टम को आप सभी लोगो जानते होंगे, हम बात कर रहे है एंड्रॉइड ओएर्टिंग सिस्टम की, वेसे हालहि में हमने पाया की लोग डेली की व्हाट्स और फ़ेसबुक की बिजी लाइफ में भूल ही जाते है कि गूगल प्ले स्टोर पर कोई नई एप्प आयी है कि नही, तो हम उन लोगों के लिये ये सेशन लेकर के आये है, आज हम यहाँ जानने वाले है कि वे कौन कोनसी एप्प है, जो हालहि में या यू कहे की फरवरी में लांच हुई है, हो सकता है कि शायद इन किसी एप्प  में से शायद आपके काम की कोई एप्प मिल जाये.

गूगल प्ले स्टोर एक ओपन प्लेटफॉर्म है , जहाँ जाकर आप,में या कोई भी अपनी एप्प का रजिस्ट्रेशन करके अपनी एप्प डाल सकता है तो हम आपको केवल उन्ही एप्प्स के बारे में बताये गए जो फेमस एप्प है. 

एप्प्स के फोटोज और यूजर इंटरफ़ेस और फोटोज देखने के लिये  फोटो स्लाइड करे. 

1) ऐमज़ॉन चिमे: ऐमज़ॉन की यह लेटेस्ट एप्प है, जिसकी मदद से आप, चैट और कॉन्फ्रेंसिंग चैट, ऑफिसियल पर्पस के लिये डाटा, फाइल, और फोटो शेयर कर सकते है. यह एप्प छोटे ऑफिस और उनके कर्मचारी को आपस में जोड़े रखने के काम आती है, अगर ऑफिस  बड़ा है और आप कुछ अलग से फीचर चाहते है, तो इसके लिये आपको एप्प डेव्लोपर को कुछ pay  करना होगा.

2) Camarada 3D कैमरा : Camarada 3D कैमरा ये एक ऐसी एप्प है जो आपको हेल्प करती है 3D  विडियो बनाने में, इस एप्प में 3 फेज , पहले फेज में आपको 2d  विडियो रिकॉर्डिंग का ऑप्शन मिलता है विभिन्न प्रकार के एंगेल के साथ. Camarada 3D कैमरा का 2nd  फेज आपको एक से भी ज्यादा मोबाइल के साथ stereoscopic 3D वीडियोस बनाने के लिये फायदा पहुचायेगी, और इसके 3rd  फेज पर अभी कार्य चल रहा है.

3)Core : Core  एप्प एक ऐसी एप्प जो गेमर्स यानि गेम खेलना पसंद करते हो या जिन लोगो को गेम से लगाव हो,ये उन लोगो को फायदा पहुचायेगी, ये  streaming एप्प है जो गेम से लगाव रखने वालो के लिये बनाई है , उदाहरण के लिये आप कोई गेम देख  रहे  है ज्योकि काफी सर्विसेस से लेस्स है , आप गेम देखने के साथ साथ खुद एक गेम बना सकते है

4)Email by EasilyDo  : Email by EasilyDo एक ऐसी एप्प है, जहाँ आप अपने काफी सारे ईमेल अकाउंट को एक ही प्लेटफॉर्म को यूज़ करके एक्सेस कर सकते है, यहाँ अपने होम ईमेल सर्विसेज  प्रोवाइडर के जैसे फंक्शन का यूज़ कर सकते है, जैसा आप जीमेल में यूज़ कर सकते है, वेसे कह सकते है कि सारी ईमेल सर्विस को एक ही जगह या प्लेटफॉर्म पर कनेक्ट कर सकता है, बेस्ट फीचर के लिये जानी जाने  वाली यह एप्प आपको सहमति देती है कि आप यहाँ अपने सारे सब्क्रिप्शन को देख सकते है , जिन्हें रखना है रखो, बाकि जंक को आप हटा सकते है .

5) FaceApp : faceApp  ये एप्प फोटोशूट लवर्स के लिये काफी अच्छी रहेगी, इस एप्प में आप अपने फोटो को काफी प्रकार के फ़िल्टर को यूज़ करके फनी और क्रेजी लुक दे सकते है, जैसे अपने फोटो को स्माइल करना, रुलाना, मेल से फीमेल और फीमेल से मेल बनाना. ये एक बेस्ट एन्टरटेनमेंट के लिये काफी अच्छी एप्प है.    

आपका अनुभव शेयर करे हमारे साथ , कमेंट करे निचे दिये बॉक्स में और निचे दी हुई अन्य स्टोरी भी पढ़े.

अब जीमेल पर यूनिक फाइल फॉर्मेट ब्लॉक

gmail पर मिली, अब 50MB फाइल ट्रांसफर की आजादी

पार्ट 2 - अब होली में भी सेल्फी लेले रे !!

मैने देखा है "Paytm mall " ओर आपने !!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -