Fenesta Open : चारों शीर्ष वरीय खिलाड़ी ने सेमीफाइनल में जगह बनाई

नई दिल्ली : दिल्ली लॉन टेनिस संघ (DLTA) कॉम्प्लेक्स में आयोजित फेनेस्टा ओपन नेशनल टेनिस चैम्पियनशिप में बीते दिन यानि कि गुरुवार को पुरुष एकल वर्ग से चारों शीर्ष खिलाड़ी सेमीफाइनल में पहुँचने में कामयाब हो गए है। शीर्ष वरीय श्रीराम बालाजी ने सिद्धार्थ विश्वकर्मा को सीधे सेटों में 6-4, 6-4 से करारी हार दी है।

वहीं मौजूदा चैम्पियन विष्णु वर्धन ने अपने शानदार प्रदर्शन का लाभ लेते हुए एलेक्स सोलंकी को 6-3, 7-5 से पराजित किया। तीसरे वरीय मोहित जयप्रकाश ने सिद्धार्थ रावत को 6-3, 6-4 से मात दी है, जबकि शानदार वी. एम. रंजीत को शेख अब्दुल्ला के खिलाफ जीत दर्ज करने में ज्यादा कठिनाई नहीं उठानी पड़ी। वहीं रंजीत ने अब्दुल्ला को 6-2, 6-1 से पराजित करके सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

गत चैम्पियन प्रेरणा भांबरी ने सौजन्या बावीसेट्टी को 6-1, 6-4 से करारी हार प्रदान की है। शीर्ष वरीय स्नेहादेवी रेड्डी के लिए हालांकि एती माहेता ने जरूर कठिनाई बनाई। स्नेहादेवी ने माहेता को 1-6, 6-3, 6-1 से हराया। स्थानीय चुनौती श्वेता राणा को हालांकि शमिता सी. चामार्थी के हाथों मैच 5-7, 3-6 से खोना पड़ा। वहीं प्रांजला यादलापल्ली शानदार प्रदर्शन करते दिखाई दी। उन्होंने रिया भाटिया को 6-4, 6-0 से रौंदा।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -