सुबह का पैगाम 10 बड़ी ख़बरों के नाम
सुबह का पैगाम 10 बड़ी ख़बरों के नाम
Share:

सरकार का नया नियम: 2 लाख रुपए से ज्‍यादा का नहीं कर पाएंगे केश में लेनदेन

नई दिल्ली: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि भारत सरकार ने नकद लेन देन की सीमा को कम कर दिया है, जिसमे वित्त विधेयक में सरकार ने प्रस्ताव पेश किया है कि नकद लेन देन की सीमा को घटाकर कम किया जाये.

राम मंदिर पर SC का महत्वपूर्ण निर्णय, आपसी सहमती से हल करें मामला

नई दिल्ली। अयोध्या के राम मंदिर मसले पर सर्वोच्च न्यायालय ने महत्वपूर्ण टिप्पणी की है। न्यायालय का मानना है कि दोनों ही पक्ष आपसी सहमति से मामे को सुलझाऐं।

30 मार्च तक जाकिर नाइक को होना होगा पेश

नईदिल्ली। नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी ने इस्लामिक प्रचारक जाकिर नाइक को लेकर कार्रवाई की है। दरअसल इस्लामिक धर्म प्रचारक जाकिर नाइक को नोटिस भेज दिया गया है।

मायावती ने बीजेपी से कहा, बैलट पेपर से करवाए चुनाव

नई दिल्ली. बसपा नेता मायावती ने आज बीजेपी को चुनौती दी कि यदि उसे उत्तरप्रदेश राज्य में जनता से बहुमत प्राप्त करने का पूरा विश्वास है तो वह राज्य में बैलट पेपर का उपयोग कर विधानसभा चुनाव करे.

पाकिस्तान ने धमकाया तो भारत तबाह कर देगा उसका न्यूक्लियर ठिकाना

नई दिल्ली। यदि पाकिस्तान भारत पर परमाणु हमला करता है या फिर इस तरह की आशंका भी रहती है तो भारत की ओर से किसी भी तरह के कन्वेंशनल स्ट्राईक की संभावना कम ही है।

PM मोदी के सपनों का प्रदेश होगा उत्तरप्रदेश

नई दिल्ली। इस देश में एक कल्याणकारी शासन की स्थापना करने में केंद्र की मोदी सरकार सफल हुई है। दुनिया में लोकतंत्र और लोकतांत्रिक प्रक्रिया अपनाने वाले देशों के लिए एक आदर्श बना है।

सुनील ग्रोवर ने कहा: इंसानों को इंसान समझो, कपिल ने कहा: मुझे अक्ल आ गई

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई अब खुल कर दुनिया के सामने आ गई है. पहले तो कल रात को कपिल शर्मा ने ट्विटर पर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर से माफी मांगी.

मैंने राजनीती से राजा-प्रजा संस्कृति ही खत्म कर दी - शिवराज सिंह चौहान

उमरिया. मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को उमरिया पार्टी प्रत्याशी शिवनारायण सिंह का नामांकन दाखिल करने आए थे. तभी उन्होंने कहा उमरिया में मौजूद लोगों को संबोधित कर कहा, एक दौर था जब राजनीति में छोटे राजा और बड़े राजा की संस्कृति थी.

लालू - मोदी में चला ट्विटर वार

पटना। । उत्तरप्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर सांसद योगी आदित्यनाथ ने पद संभाल लिया है। उन्होंने अपने मंत्रियों से संपत्ती का विवरण मांगा है साथ ही उन्होंने सरकार को सबका साथ सबका विकास के माध्यम से चलाने की बात कही है।

फेसबुक पर CM योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो अपलोड करने वाला गिरफ्तार

गाजीपुर : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में पुलिस ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट करने के मामले में एक 25 साल के युवक को गिरफ्तार किया है.इस व्यक्ति ने योगी के यूपी सीएम के तौर पर शपथ ग्रहण करने के कुछ घंटे बाद ही फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर उनके खिलाफ यह फोटो पोस्ट किया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -