खेलें होली का रंग, 10 बड़ी ख़बरों के संग
खेलें होली का रंग, 10 बड़ी ख़बरों के संग
Share:

पांच राज्यो के चुनाव परिणाम आये सामने, नजर आयी मोदी लहर

नई दिल्ली: पांच राज्यो के विधानसभा चुनाव परिणाम लगभग सामने आ चुके है जिसमे भारतीय जनता पार्टी ने शानदार प्रदर्शन किया. बता दे कि उत्तर प्रदेश की 403 सीटों के अलावा गोवा की 40 सीटों और मणिपुर की 60 सीटों, पंजाब की 117 सीटों व उत्तराखंड की 70 सीटों के चुनावी परिणाम सामने आये है.

अखिलेश यादव के हार के बाद बदले सुर कहा 'समझाने से नही बहकाने से मिलता है वोट'

लखनऊ: उत्तर प्रदेश चुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली करारी हार के बाद समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने कहा कि हमने उत्तर प्रदेश के लिए अच्छे काम किये थे, फिर भी हम इन नतीजों को स्वीकार करते है.

पीएम मोदी ने किया ट्वीट, "कहा भारत के लोगो का धन्यवाद"

नई दिल्ली: पांच राज्यो में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली बढ़त पर पुरे देश में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओ में जश्न का माहौल छाया हुआ है, ऐसे में हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर भारत के लोगो को धन्यवाद दिया है.

कांग्रेस के लिए पुनर्जन्म की तरह है पंजाब के रूझान : सिद्धू

अमृतसर। पंजाब में कांग्रेस को विधानसभा चुनाव की मतगणना में बढ़त मिलने और अमृतसर से कांग्रेस को सकारात्मक रूझान मिलने को लेकर पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पंजाब के रूझान कांग्रेस के लिए पुर्नजन्म की तरह है।

भाजपा कार्यकर्ताओ ने मनाई केसरिया होली

उत्तरप्रदेश में भाजपा को मिली ऐतिहासिक जीत पर देश भर में जश्न का माहौल देखने को मिला. बता दे कि यूपी और उत्तराखंड में प्रचंड बहुमत हासिल करने की ख़ुशी देशभर के भाजपा कार्यकर्त्ताओ ने कही केसरिया होली तो कहीं आतिशबाज़ी कर दिवाली मनाकर जीत का जश्न मनाया.

बीजेपी की जीत पर बिहार मुख्यमंत्री नीतीश मुस्कुराए

पटना. उत्तरप्रदेश पांच राज्यो के विधानसभा चुनाव को लेकर नतीजे देख कर हर कोई हैरान है. इस के परिणामो के कारण आ रही प्रतिक्रियाए भी सुर्खिया बटोर रही है. इन नतीजो पर राज्य बिहार की भी निगाह थी. जब नतीजो के बाद सीएम नितीश कुमार ने मीडिया के सवालो का कोई जवाब नहीं दिया.

होली पर खुद से तैयार करे रंग

होली पर फूलों और उनकी पंखुड़ी से होली मनाई जा सकती है. पलाश के फूलों से तैयार किया गया रंग, हल्दी और बेसन से बने रंगों को होली खेलने में इस्तेमाल कर सकते हैं.

अखिलेश को जनादेश का आदर करना चाहिए - केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ. उत्तरप्रदेश राज्य विधासभा चुनाव में बीजेपी की धमाकेदार जीत हुई, इस पर हारने वाली समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव की जाँच वाले बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी पार्टी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव को जनादेश का आदर करना चाहिए.

मायावती के आरोप पर सरकार को ईवीएम की जाँच करना चाहिए - अखिलेश यादव

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावो में बीजेपी की अप्रत्याशित सफलता के बाद हर दूसरी पार्टी सकते में है, विधानसभा चुनावो में सपा-कांग्रेस गठबंधन की हार पर अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि वह जनता के लिए गए निर्णय को स्वीकार करते है.

जीत पर बोले शिवराज ,ये है दिलों पर राज करने वाले मोदी का मैजिक

भाजपा की यूपी के साथ ही उत्तराखण्ड में सरकार बनने की संभावनाओं के साथ ही इस बड़ी जीत पर प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई है. इसी क्रम में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह जनता के दिलों पर राज कर रहे पीएम मोदी के जादू की जीत है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -