कड़कड़ाती ठण्ड में चाय की चुस्कियों का लुफ्त 10 बड़ी ख़बरों के साथ
कड़कड़ाती ठण्ड में चाय की चुस्कियों का लुफ्त 10 बड़ी ख़बरों के साथ
Share:

जनता को डरने की जरूरत नहीं है, कांग्रेस है सबके साथ

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर आज जमकर निशाना साधा। दरअसल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी कांग्रेस के जनवेदना कार्यक्रम में उपस्थितों को संबोधित कर रहे थे।

जनता दरबार में बादल पर फेंका जूता

बठिंडा : यहां पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर जूता फेंकने का मामला सामने आया है। घटना उस वक्त की बताई जा रही है जब बादल जनता दरबार में लोगों की समस्याओं को सुन रहे थे।

सपा मुख्यालय पहुंचे मुलायम, कहा: नहीं टूटने दूंगा पार्टी

लखनऊ ​: समाजवादी पार्टी कुनबे की लड़ाई से मुलायम सिंह यादव दुःखी नजर आ रहे है। बुधवार को उन्होंने कहा कि न तो वे पार्टी को टूटने देंगे और न ही किसी तरह का विवाद है। इसी बीच मुलायम सिंह अपने भाई शिवपाल के साथ पार्टी मुख्यालय भी पहुंच गये है।

News Track Campaign - मवेशियों के हित में एक संकल्प

इंदौर : आजकल शहर की सड़कों पर आवारा पशुओं का जमावड़ा आम हो गया है. चाहे वो छावनी का इलाका हो या मालगंज के पास वाली सब्जी मंडी. यहाँ आवारा मवेशी जैसे घूमते ही रहते है. एबी रोड भी पशुओ के इस जमावड़े से बचा नहीं है, यहाँ भी अचानक ही रोड पर आपको आवारा पशु बैठे हुए या घूमते हुए मिल जाएंगे.

News Track अपील : इस सक्रांति पर चाइनीज मांजा नही, देखे VIDEO

नई दिल्ली : पतंगबाज़ी में प्रयोग होने वाले चाइनीज़ मांजे पर देशभर में कई जगह बैन लगने के बाद भी इसकी बिक्री धड़ल्ले से हो रही है. यह चाइनीज डोर दिखने में जितनी मामूली होती है उससे कई ज्यादा यह जान के लिए घातक भी होती है. एक बार अगर यह गले पर से गुजर जाए तो आपको जान से हाथ धोना पड़ सकता है.

पुलिस ने किया कसीनो चलाए जाने वालो का पर्दाफाश

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक गिरोह का खुलासा किया है. जहां शाहदरा में गेम पार्लर की आड़ में ऑनलाइन कसीनो चलाया जा रहा था. पुलिस ने इनके पास से तकरीबन 25,000 रुपए बरामद किये है  पुलिस ने बताया कि उनको मुखवीर से सुचना मिली थी कि कृषणा नगर इलाके में एक बच्चों का गेम पार्लर है.

आतंकियों को सीख देने के लिए मुसलमान ने अपनाया हिंदू धर्म

अंबाला। आपने ऐसे मामले सुने और देखे होंगे जिसमें कुछ लोगों ने हिंदू धर्म छोड़कर अन्य धर्म अपना लिया होगा। मगर अब भारत में एक ऐसा उदाहरण सामने आया है जिसमें एक मुसलमान ने हिेंदू धर्म अपना लिया हो।

योन शोषण मामले में राम रहीम को लेकर विशेष सीबीआई कोर्ट में हुई सुनवाई

पंचकूला: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के ऊपर लगे साध्वी योन शोषण मामले में आज पंचकूला की विशेष सीबीआई कोर्ट में सुनवाई हुई. जिसमे बचाव पक्ष द्वारा लगाई गयी याचिका पर सुनवाई की गयी. इसमें बचाव पक्ष द्वारा गुरमीत राम रहीम के विदेश जाने को लेकर याचिका लगायी गयी थी.

कानपुर में पकड़ी दस करोड़ की नकदी

कानपुर :  पुलिस ने तलाशी अभियान के दौरान दो वाहनों से करीब दस करोड़ रूपये से अधिक बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। बताया गया है कि पुलिस ने जिन नोटों को पकड़ा वे सभी नये दो हजार रूपये के नोट थे।

जवान के वीडियो पर घमासान, जांच के दिये आदेश

नई दिल्ली :  बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव के वीडियो पर मचे घमासन की गूंज सरकार तक पहुंच गई है। सरकार ने भले ही मामले की जांच के आदेश दे दिये हो लेकिन लोगों ने अभी भी प्रश्न उठाने बंद नहीं किये है। बताया गया है कि बीएसएफ जवान यादव ने यह आरोप लगाया था कि....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -