एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

पटना: बापू के सर पर पहनाई टोपी

पटना: शहर के कोर्ट एरिया स्थित गाँधी मैदान के मैन गेट पर स्थापित महात्मा गांधी की प्रतिमा के साथ कुछ शरारती तत्वों ने छेड़छाड़ की. बापू की प्रतिमा को टोपी पहनाना लोगो के बीच चर्चा का विषय बन गया.

जानिए इन 11 खूबसूरत मॉडल के बारे में जो कभी पुरुष थी

कुछ महिलाएं बहुत खूबसूरत होती है तो कुछ वक्त के साथ खूबसूरत हो जाती हैं. लेकिन जब कोई पुरुष महिला बनकर महिलाओं से भी अधिक खूबसूरत हो जाए तो सुनकर अजीब लगता है.

ईरान के पूर्व राष्ट्रपति रफसंजानी का निधन

तेहरान। अपने उदारवादी नजरिए के बावजूद राजनीति में महत्वपूर्ण शख्सियत रहे ईरान के अकबर हाशमी रफसंजानी का रविवार को निधन हो गया। सरकारी टीवी चैनल ने यह जानकारी दी। वह 82 साल के थे।

बिहार के बेरोजगारों को जल्द ही मिलेगा रोजगार का तोहफा

पटना:  वैश्विक इलेक्ट्रिकल कंपनियों को बिहार में निवेश के प्रति आकर्षित करने के उद्देश्य से इस समय राजधानी पटना में चल रहा पटना इलेक्ट्रिकल ट्रेड एसोसिएशन (पेट्स) -2017 ट्रेड फेयर राजधानीवासियों के लिए आकर्षण का केन्द्र बना हुआ हैं. 

इस मॉर्डन बुजुर्ग की कहानी हैं बड़ी अजीब, कोई मानता हैं शिव का अवतार तो कोई महात्मा

पटना: कहते हैं न किसी व्यक्ति की आदत उसे कब क्या बना दे कुछ कहा नही जा सकता हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार के मुंगेर जिले में देखने को मिला हैं. यहाँ एक ऐसा शख्स रहता हैं जिसने 24 साल से स्नान नही किया है.

कभी चराता था भैंस, आज हैं सुपस्टार

पटना: कहते है कि किस्मत किसकी कहा चमक जाये कुछ कहा नही जा सकता हैं ये लाइन भोजपुरी के सुपरस्टार फिल्म एक्टर खेसारी लाल यादव पर बिल्कुल सटीक बैठती हैं. एक गाने से रातो रात सुपरस्टार बनने वाले खेसारी लाल यादव की फिल्म मेहंदी लगाके के रखना 3 फरवरी को रिलीज होने जा रही है.

महिला कांग्रेसी नोटबंदी के खिलाफ करेगी थाली पीट प्रदर्शन

भोपाल: मोदी सरकार के द्वारा शुरू की गई नोटबंदी प्रक्रिया से आम लोगों, गरीबों, व्यापारियों, महिलाओं, मजदूरों, किसानों, पेंशन धारियों, और वृद्धों को हो रही परेशानी के विरोध में मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष मांडवी चौहान के नेतृत्व में मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस की पदाधिकारी,...

विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पुलिस ने शुरू की सघन चेकिंग, 2 लाख 80 हज़ार रुपए जब्त

जालंधर: किसी भी व्यक्ति के पास से यदि 50 हजार रुपए से ज्यादा की रकम बरामद होती हैं तो उसके पास उसकी डिटेल होनी चाहिए. और यदि उस व्यक्ति के पास पैसो की डिटेल हैं फिर भी व्यक्ति 50 हजार से ज्यादा की रकम लेकर सफर नही कर सकता हैं.

जानिए सेक्‍सी तानाशाह की रोचक बातें

प्योंगयांग। किम जोंग उन उत्तर कोरिया का एक ऐसा तानाशाह जिसकी सनक के किस्से पूरी दुनिया में मशहूर हैं. वो ऐसा तानाशाह है जो किसी पर रहम नहीं करता किसी को मौत की सजा देना उसके लिए मजाक है.

पेट्रोल पंप पर नहीं चलेंगे डेबिट-क्रेडिट कार्ड

नई दिल्ली: केंद्र सरकार की डिजिटल पेमेंट मुहिम को ऑल इंडिया पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन (एआईपीडीए) ने बड़ा झटका दे दिया है. जिसमे एआईपीडीए के ताजा निर्णय के मुताबिक अब देशभर के पेट्रोल पंपों पर रविवार रात 12 बजे के बाद डेबिट और क्रेडिट कार्ड से भुगतान स्वीकार नहीं किया जाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -