एक नजर 10 बड़ी खबर पर
एक नजर 10 बड़ी खबर पर
Share:

मुलायम का यू टर्न कहा: सपा-कांग्रेस गठबंधन के लिए करूंगा प्रचार

लखनऊ : पूर्व सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने आज एक बार फिर से यू टर्न लेते हुए सपा-कांग्रेस गठबंधन के लिए अपना समर्थन जताया है.

महेश शर्मा ने कसा राहुल गाँधी पर तंज, कहा : अभी तो जेब फटा है अब कुर्ता भी फटेगा

नई दिल्ली : आज संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने नोटबंदी के फैसले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बचाव किया है.

गंभीर संक्रमण के कारण हुई थी जयललिता की मौत

चेन्नई : जयललिता की मौत को लेकर अपोलो अस्पताल ने खुलासा करते हुए कहा है कि जयललिता की मौत गंभीर इंफेक्शन की वजह से हुई थी.

सीमा पार पहुंचा खराब खाने का विवाद, पाकिस्तानी सैनिक बोले : भूखे हो तो इधर आ जाओ

नई दिल्ली : भारतीय सैनिकों को ख़राब मिलने का विवाद अब सीमा पर पहुँच गया है. बीते दिनों बीएसएफ जवान तेजबहादुर यादव ने फेसबुक पर एक विडियो डाला था,

कश्मीर मुद्दे पर राजनाथ ने पाकिस्तान को घेरा

हरिद्वार : केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को पाकिस्तान को घेरते हुए कहा कि कश्मीर हमेशा से भारत के साथ रहा है और वह हमेशा भारत का हिस्सा बनकर रहेगा.

जयपुर में हुई एयर इण्डिया फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

जयपुर : स्थानीय एयरपोर्ट पर सोमवार को एअर इंडिया की भोपाल-दिल्ली फ्लाइट को करीब सुबह 9:55 बजे आपातकालीन स्थिति में उतारने को लेकर विरोधाभास सामने आया.

बड़ी खबर - लाल किले में भारी मात्रा में छुपा मिला विस्फोटक, कही आतंकी साजिश तो नही

नई दिल्ली : पुरातत्व विभाग सफाई के दौरान एक बड़ा खुलासा हुआ है. जब सफाई कर्ता सफाई करने लाल किले पहुंचे तो उन्हें उसी दौरान भारी संख्या में कारतूस और विस्फोटक सामग्री मिली,

जम्मू-कश्मीर में बर्फबारी-बारिश, आंधी से 180 मकान ढहे, दो की मौत

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में ताजा बर्फबारी-बारिश और आंधी के कारण डोडा रामबाण में 180 मकान ढहने और दो लोगों की मौत का मामला सामने आया है.

आकांक्षा मर्डर केस : प्रेमिका और मां-बाप की हत्या करने के बाद उदयन ने किया एक और खुलासा

भोपाल : प्रेमिका की लाश पर चबूतरा बनाने वाले आकांक्षा मर्डर केस में हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है. मृतक आकांक्षा के पिता ने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया कि आरोपी उदयन उनकी बेटी की हत्या करने के साथ ही उन्हें भी मारने की फिराक में था.

सरपंच ने पेश की मिसाल गांव की 45 बेटियों के नाम कराई 2500-2500 की FD

ग्वालियर: कहा जाता है ना कि बेटियां तो घर की लक्ष्मी होती है. जो घर आँगन में महकती रहती है. ऐसे में बेटियों को भी बेटे के बराबर दर्जा देने के लिए सरकार द्वारा भी लगातार जागरूकता फैलाई जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -