एक नजर 10 बड़ी खबर पर
एक नजर 10 बड़ी खबर पर
Share:

पेट्रोल पंप पर नहीं चलेंगे डेबिट-क्रेडिट कार्ड

नई दिल्ली: केंद्र सरकार की डिजिटल पेमेंट मुहिम को ऑल इंडिया पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन (एआईपीडीए) ने बड़ा झटका दे दिया है.

आयकर विभाग ने नोटबंदी से पहले बैंको से खाताधारकों की मांगी जानकारी

नई दिल्ली: नोटबंदी के दौरान जहा ब्लैक मनी पर लगाम कसी गयी है. वही अब आयकर विभाग ने नोटबंदी से पहले की बैंको से खाताधारकों की जानकारी मांगी है.

 एक फरवरी को पेश होगा बज़ट, राष्ट्रपति ने लगाई मोहर

नई दिल्ली: साल 2017 की शुरूआत में ही इस बार आम बजट एक फरवरी में पेश होने जा रहा है. विपक्ष द्वारा विरोध करने के बाद भी इसे राष्ट्रपति की मंजूरी मिल गयी है.

मनरेगा के लिये अब आधार कार्ड की अनिवार्यता

नई दिल्ली : केन्द्र की मोदी सरकार ने आधार कार्ड की उपयोगिता के दायरे को और अधिक बढ़ाते हुये मनरेगा के तहत काम करने वालों के लिये भी इसे अनिवार्य कर दिया है।

बारिश के साथ बर्फबारी का कहर, जाम लगने से रास्ते बंद

नई दिल्ली : शिमला, जम्मू कश्मीर समेत उत्तराखंड में जोरदार बारिश के साथ बर्फबारी कहर बनकर टूट रही है। बर्फबारी के रिकाॅर्ड जहां टूट गये है वहीं कई क्षेत्रों में जाम लगने से रास्ते ही बंद हो गये है।

मैं ही हूँ सपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष, अखिलेश सिर्फ CM है: मुलायम

लखनउ : समाजवादी पार्टी में उपजे विवाद के बीच मुलायम सिंह यादव ने रविवार को यह कहा है कि वे ही सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी कुनबे में किसी तरह का विवाद नहीं है, लेकिन उनका यह कहना था कि जिस तरह से रामगोपाल यादव ने अधिवेशन बुलाया था, वह असंवैधानिक था।

माया ने जारी की उम्मीदवारों की चौथी सूची

लखनऊ : यूपी विधानसभा चुनाव के मैदान में उतरी बसपा प्रमुख मायावती ने उम्मीदवारों की चैथी सूची भी जारी कर दी है।

आतंकवाद के खिलाफ भारत के साथ रहेगा अमेरिका

वाॅशिंगटन : अमेरिका ने यह साफ कहा है कि आतंकवाद न केवल अमेरिका या भारत बल्कि विश्व के अन्य कई देशों के लिये परेशानी का सबब बन गया है।

नोकिया का पहला स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने क्या है इसमें खास

हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि एचएमडी ग्‍लोबल ने एक लंबे समय के इंतजार के बाद अपने यूज़र्स के लिए एंड्रॉयड स्मार्टफोन नोकिया 6 को लांच कर दिया है.

बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले भारत के सामने खड़ी हुई यह परेशानी

हाल में मिली जानकारी में पता चल है कि बीसीसीआई में लोढ़ा कमेटी की सिफारिशें लागु होने के बाद अब हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन(एचसीए) और तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन(टीएनसीए) बीसीसीआई के लिए परेशानी के रूप में उभरे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -