टॉम की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 5 है धमाकेदार
टॉम की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 5 है धमाकेदार
Share:

पहले ही सीन के साथ धड़कनो को रोक देने वाले एक्शन के साथ टॉम क्रूज (ईथन हंट) की एंट्री 'मिशन इम्पॉसिबल' फ्रेंचाइजी की जान रही है और उम्र के 53वें साल में कदम रखने के बावजूद टॉम क्रूज की धार कम नहीं हुई है. आज भी पहले जैसे एक्शन कायम हैं. चेहरे में कशिश है और कातिल मुस्कान उनकी यूएसपी है. खतरों से खेलना वह जानता है और दर्शकों की तालियां लूटना और दिल जितने में भी बखूबी माहिर है.फिल्म में सीआइए का चीफ सीनेट को आइएमएफ (इम्पॉसिबल मिशन फोर्स) को खत्म करने के लिए कहता है और ईथन इसका जाबांज सदस्य है.

ऐसे में ईथन के सामने संकट गहरा जाता है. वह अपने साथियों साइमन पेग और जेरमी रेनर के साथ खतरनाक आतंकी संस्था सिंडिकेट के खिलाफ अपने मिशन को अंजाम देने के लिए फिर निकल पड़ता है अपने मिशन पर. जिसमें उसको कई बार जान के लाले पड़ जाते हैं तो एक अन्य अंजान एजेंट रबेका उसकी मदद के लिए आती है और जाहिर तौर पर रबेका के आने से 'मिशन इम्पॉसिबल' का मजा दोगुना हो जाता है और रहस्य भी गहराता जाता है.टॉम क्रूज अगर खतरनाक तरीके से बाइक चलाते हैं, ओपेरा के दौरान लाइट पर चलने जैसे खतरनाक स्टंट करते हैं और फिर हवाई जहाज पर लटकते हुए नजर आते हैं तो रबेका का एक शख्स के कंधे पर चढ़कर उसको एक झटके में धराशायी कर देना औऱ लंबे गाउन में भी नजर आना, ब्यूटी और एक्शन का जबरदस्त मिश्रण है जो 'एमआइ-5' का मजा दोगुना कर देता है.

टॉम क्रूज का हमेशा से कहना रहा है कि वे कोई भी सीन प्रॉपर रिहर्सल के साथ करते हैं और यह एक्शंस में बखूबी नजर आता है जिन्हें उन्होंने खुद अंजाम दिया हैं. फिल्म की शुरुआत बिना समय गंवाए एक्शन के साथ होती है और यही तेजी से पूरी फिल्म में बनी रहती है जो बांधने का काम करती है. टॉम क्रूज के साथ मैक्वेरी के डायरेक्शन में जैक रीचर में नजर आ चुके हैं और उन्होंने टॉम की कई फिल्में लिखी भी है. दोनों की ट्यूनिंग काफी परफेक्ट लगती है. हालांकि कहानी के मामले में फिल्म बहुत ज्यादा मजबूत नहीं है लेकिन एक्शन फिल्म को देखने लायक बनाता है और फिर टॉम क्रूज की उम्र के साथ बढ़ती धार के दुनिया भर में कई दीवाने है. तो कुलमिलाकर मिशन इम्पॉसिबल वीकेंड के लिए सही ट्रीट है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -