65 लाख से ज्यादा कीमतों के बैग से बना डाला टॉयलेट पॉट
65 लाख से ज्यादा कीमतों के बैग से बना डाला टॉयलेट पॉट
Share:

लड़कियों का सपना होता है डिज़ाइन बैग्स कैरी करना. लेकिन इनकी कीमत उनकी इस विश पर ब्रेक लगा देती है. लांखों की कीमत वाले इन बैग्स को खरीद पाना हर किसी की बात नहीं. लेकिन क्या हो जब आपको पता लगे कि इन्हीं लाखों के डिज़ाइनर बैग्स से किसी ने टॉयलेट बना दिया हो, सुनकर थोड़ा अजीब लगता है. इस टॉयलेट को बनाने के लिए एक या दो नहीं बल्कि 24 डिज़ाइनर बैग्स का इस्तेमाल किया गया.

LV के (Louis Vuitton) के इन 24 लेदर बैग्स के कीमत लगभग 65 लाख के ज़्यादा थी. इसे बनाने में 3 महीने का वक्त लगा. इतना ही नहीं, इस टॉयलेट पॉट में इन बैग्स के अलावा गोल्ड का भी इस्तेमाल किया गया. आपको बता दें कि LV एक इंटरनैशनल लग्ज़री फैशन रिटेल कंपनी है. जो अपने बैग्स के लिए जानी जाती है. 1901 में इस ब्रैंड ने स्टीमर बैग्स और 1930 में कीपल बैग्स लॉंच किए थे, जो आज भी बहुत पॉपुलर हैं.

इस ब्रैंड के सबसे सस्ते बैग की शुरुआती कीमत लगभग 90,000 रुपये है. आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि Louis Vuitton के जो बैग्स नहीं बिकते हैं वो उन्हें जला देता है. इसके पीछे की वजह है कि LV के बचे हुए बैग्स को सस्ते दामों में निकालने से उसकी ब्रैंड वैल्यू और एक्सक्लूज़िविटी काम होगी. बहरहाल, 24 बैग्स से इस टॉयलेट को यूएस की आर्टिस्ट Illma Gore ने बनाया. ये आर्टिस्ट पहले भी अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की न्यूड फोटो बनाकर चर्चा में आई थीं.

कांग्रेस की सूची आज शाम जारी होने की संभावना

हर लड़की को होती है सेक्स से जुड़ी ये परेशानियां

सेक्स लाइफ को एन्जॉय करने और साथी को खुश रखने के आसान उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -