देखिये टॉयलेट पर अक्षय ने क्या लिखा...
देखिये टॉयलेट पर अक्षय ने क्या लिखा...
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बारे में तो बता दे की फिल्म के लिए अभिनेत्री भूमि पेंडनेकर ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि घर में शौचालय होना हर महिला का अधिकार है और इसे उन्हें बिना कोई समझौता किये प्राप्त करना चाहिए. अब इस फिल्म के बारे मै यह पता चला है की अक्षय की यह फिल्म लीक हो गई है. एक वेबसाइट पर छपी खबर की मानें तो फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज पांडेय और प्रेरणा अरोड़ा को मंगलवार 18 जुलाई को जानकारी मिली की फिल्म लीक हो गई है. फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने इसके खिलाफ क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है.

कहा जा रहा है कि किसी जिम ट्रेनर के पास एक पेन ड्राइव है जिसमें पूरी फिल्म है. जिम ट्रेनर से फिलहाल पूछताछ चल रही है. नीरज और प्रेरणा को फिल्म लीक होने की खबर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने दी थी. अब पुलिस टीम इस मामले की जांच में लगी है. इस बात पर ध्यान दिया जा रहा है कि फिल्म की और कॉपियां मार्केट में ना जाएं.

बता दें कि ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. अपनी इस फिल्म के लीक होने पर अक्षय भी काफी दुखी है व उन्होंने इसके लिए लिखा है कि, ”पायरेसी के खिलाफ लड़ाई बेहद ही जरूरी है. हम फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के लीक होने की घटना पर क्राइम ब्रांच के एक्शन की उम्मीद करते हैं. मैं अपने दोस्त, कलीग्स, फैंस और दर्शकों से अपील करना चाहता हूं कि वह पायरेसी को ना कहें. आप सभी का शुक्रिया.”   

IFFM में 'ऐश्वर्या' की रहेगी धूम

मान्यता का झमाझम डांस, जिस पर सभी का दिल हो जाए कुर्बान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -