आज है इंडिया और न्यूज़ीलैंड के बीच T20 सीरीज का अंतिम मुकाबला, जानिए कब और कहा होगा...?

नई दिल्‍ली:  इंडिया और न्‍यूजीलैंड के मध्य रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में तीसरा और अंतिम T20 मैच खेला जाने वाला है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया पहले ही सीरीज पर कब्‍जा कर चुकी है और अब उसकी नजर क्‍लीन स्‍वीप पर है. न्यूजीलैंड के विरुद्ध पहले दो मैच भारत ने एकतरफा अंदाज में जीते. ऐसे में तीसरे मैच में रिजर्व खिलाड़ियों को अवसर दिया जा सकता है.

बतौर पूर्णकालिक T20 कप्तान रोहित की यह प्रथम सीरीज है जिसमें पहले दोनों टॉस में उन्होंने जीत हासिल कर ली है. रोहित शर्मा ने ईडन गार्डन पर ही वनडे क्रिकेट में 264 रन बनाये थे और यहीं पर कप्तान के तौर पर प्रथम सीरीज 3-0 से जीतना उनके लिये सोने पे सुहागा होने वाला है. ऋतुराज गायकवाड़, आवेश खान और ईशान किशन उम्मीद कर रहे होंगे कि कप्तान उन्हें इस मैच में अवसर प्रदान करेंगे.

टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में India vs New Zealand के बीच तृत्य T20 मैच किस समय शुरू होगा?: T20 विश्व कप 2021 में भारत VS न्‍यूजीलैंड के बीच तीसरा T20 मुकाबला भारतीय समय के अनुसार आज शाम 7 बजे खेला जानें वाला है.

टी20 वर्ल्‍ड कप में India vs New Zealand के बीच तीसरा टी20 मैच कहां खेला जाएगा?: T20 वर्ल्‍ड कप में भारत vs न्‍यूजीलैंड के मध्य तीसरा T20 मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन स्‍टेडियम में खेला जाने वाला है.

क्रिकेट मैच के चलते हुआ खतरनाक हादसा! फील्डिंग के दौरान अचानक सिर पर लगी बॉल, और फिर...

समंदर के बीच इस मशहूर क्रिकेटर ने की सगाई, सामने आई ये बेहतरीन तस्वीरें

अपनी इस हरकत के चलते मुश्किल में पड़े पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली, मिली बड़ी सजा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -