समंदर के बीच इस मशहूर क्रिकेटर ने की सगाई, सामने आई ये बेहतरीन तस्वीरें

T20 विश्व कप 2021 समाप्त हो चुका है तथा इसके कुछ दिन पश्चात् ही इंग्लिश क्रिकेटर सैम बिलिंग्‍स ने अपनी गर्लफ्रेंड सारा केंटले से सगाई कर ली है। बिलिंग्‍स न्‍यूजीलैंड के खिलाफ T20 विश्व कप का सेमीफाइनल मुकाबला खेलने वाली इंग्लिश टीम का भाग थे। बिलिंग्‍स की मंगेतर सारा टेनिस प्लेयर हैं, जिन्‍होंने अपने करियर में कई पुरस्कार जीते हैं। वह साइकोलॉजी से ग्रेजुएट भी हैं। 

बता दे कि सैम बिलिंग्‍स एवं सारा केंटले ने समंदर के बीच मालदीव में सगाई की। बिलिंग्‍स ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज साझा की, जिसमें सारा इंगेजमेंट रिंग पहने हुए दिखाई दे रही है। इसके साथ ही उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा कि होने वाली मिसेज बी। दुनिया का सबसे खुशकिस्‍मत शख्‍स। T20 विश्व कप में बिलिंग्‍स के परफॉमेन्स की बात करें तो उन्‍हें सिर्फ एक मैच ही खेलने का अवसर प्राप्त हुआ था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sam Billings (@sambillings)

हालांकि न्‍यूजीलैंड के विरुद्ध सेमीफाइनल मुकाबले में उन्‍हें बल्‍लेबाजी का ही अवसर नहीं प्राप्त हो पाया। टूर्नामेंट से पहले खेले गए 2 वार्म अप मैच में उन्‍होंने न्‍यूजीलैंड के विरुद्ध नाबाद 27 रन बनाए थे, जबकि भारत के विरुद्ध उन्‍हें बल्‍लेबाजी का अवसर नहीं प्राप्त हो पाया था। बिलिंग्‍स ने इंग्‍लैंड के लिए 25 वनडे तथा 33 टी20 मैच खेले हैं। उनके नाम 607 वनडे रन एवं 417 टी20 रन है।

अपनी इस हरकत के चलते मुश्किल में पड़े पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली, मिली बड़ी सजा

रुड ने दिया रुबलेव को झटका, डेनियल के साथ सेमीफाइनल में किया प्रवेश

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 'जर्सी पर टेप' चिपकाकर क्यों खेलने उतरे ऋषभ पंत ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -