फ्लिपकार्ट पर सेल का अंतिम दिन आज, इन मोबाइल पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
फ्लिपकार्ट पर सेल का अंतिम दिन आज, इन मोबाइल पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
Share:

फ्लिपकार्ट पर इलेक्ट्रॉनिक सेल अब भी जारी है. सेल 24 जनवरी को शुरू की गई थी और 31 जनवरी तक चलेगी यानी आज इस सेल में कई स्मार्टफोन पर धमाकेदार डिस्काउंट भी प्रदान किए जा रहे है. सेल में महंगे से महंगे फोन बहुत सस्ते में खरीदे जा सकते हैं. आज भी कई लोग 4G स्मार्टफोन चला रहे हैं लेकिन इंडिया में अब 5G सेवा शुरू हो चुकी है ऐसे में फ्लिपकार्ट ने 5G स्मार्टफोंस के मूल्य को काफी कम कर दिया है. अगर आप 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और आपका बजट बहुत कम है तो यह सेल आपके काम आ सकती है.  सेल में महंगे स्मार्टफोन 1500 रुपये से भी कम कीमत में मिल सकते हैं.  

SAMSUNG Galaxy F23 5G: SAMSUNG Galaxy F23 5G की लॉन्चिंग प्राइज 23,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 16,999 रुपये में उपलब्ध है. फोन पर पूरे 7 हजार रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. जिसके उपरांत फोन पर 15,650 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है. अगर आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो आपको इतना ऑफ भी दिया जा रहा है. लेकिन 15,650 रुपये का ऑफ तभी मिलेगा, जब फोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट हो. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब हो जाते हैं तो फीन की कीमत 1,349 रुपये हो सकता है.

realme 9 5G: realme 9 5G की लॉन्चिंग प्राइज 20,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 15,499 रुपये है. फोन पर 5,500 रुपये का ऑफ भी दिया जा रहा है. फोन पर 14,850 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे है. अगर आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो आपको फोन 649 रुपये हो सकता है. 

MOTOROLA G62 : बता दें कि  MOTOROLA G62 5G की लॉन्चिंग प्राइज 21,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 14,999 रुपये है. यानी पूरे 7 हजार रुपये का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है. फोन पर 14 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे है. अगर आप पुराना फोन एक्सचेंज कर पूरा ऑफ पाने में कामयाब हुए तो फोन की कीमत 999 रुपये हो सकती है.

कहीं आपके फ़ोन में भी तो शुरू नहीं हो गए फालतू ADs तो इस तरह करें ब्लॉक

एयरटेल या जियो, आखिर किसका प्लान है सबसे बेस्ट...जानिए

GOOGLE MAPS में आया अब तक का सबसे शानदार फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -