एयरटेल या जियो, आखिर किसका प्लान है सबसे बेस्ट...जानिए
एयरटेल या जियो, आखिर किसका प्लान है सबसे बेस्ट...जानिए
Share:

Reliance Jio और भर्ती एयरटेल इंडिया के दो प्रमुख टेलीकॉम कंपनियां है. दोनों कंपनियां कम मूल्य में जबरदस्त प्रीपेड प्लान्स पेश कर रही है. कम कीमत में अधिक डेटा के लिए इन कंपनियों का नाम भी लिया जा रहा है. दोनों के प्लान्स की टक्कर देखने के लिए मिलती है. चाहे वो सस्ता प्लान हो या फिर महंगा. दोनों के प्लान का मूल्य लगभग समान हैं. आज हम आपको JIO और एयरटेल के ऐसे 2 प्लान्स के बेनिफिट्स के बारे में बताने जा रहे हैं, इनका मूल्य एक जैसा ही है. 

JIO और एयरटेल दोनों के पास 296 रुपये वाला प्रीपेड भी दिए जा रहे है. इस प्लान में कॉलिंग, डेटा और कई बेनिफिट्स  भी प्रदान किए जा रहे है. यह 30 दिन की वैलिडिटी के साथ ही दिए जा रहे है. दोनों ही समान सुविधाओं के साथ आते हैं, लेकिन बेनिफिट्स थोड़े अलग हैं. नीचे हम दोनों ही प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे क्लियर हो जाएगा कि कौन सा प्लान सबसे बेस्ट भी कहे जा रहे है. 

Reliance Jio 296 Prepaid Plan डिटेल्स: Jio का 296 रुपये वाला प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है. प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी प्रदान किए जा रहे है. इस में यूजर्स को 25GB डेटा भी मिल रहा है. यह प्लान Jio 5G ऑफर के साथ आता है. यानी यूजर इस प्लान के साथ 5G का मजा भी ले पाएंगे. अन्य बेनिफिट्स के बारें में बात की जाए तो प्लान में JioTV, JioCinema, JioSecurity और Jio Cloud की मुफ्त सदस्यता शामिल है.

Bharti Airtel 296 Prepaid Plan डिटेल्स: Airtel के 296 रुपये वाले प्लान में 25GB बंडल DATA भी प्रदान किया जा रहा है. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS भी दिए जा रहे है. प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. लेकिन बेनिफिट्स की बात हो तो, प्लान के साथ पोलो 24X7 सर्किल लाभ, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक, मुफ्त हेलोट्यून्स और Wynk Music का फ्री सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जा रहा है.

JIO लेकर आया अब तक का सबसे खास और दमदार प्लान, जानिए क्या है कीमत

नेटफ्लिक्स के साथ फ्री में मिल रही ये खास सुविधा, Jio ने पेश किया नया प्लान

मकर संक्रांति पर CM बघेल ने दी जनता को ये सौगात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -