GOOGLE MAPS में आया अब तक का सबसे शानदार फीचर
GOOGLE MAPS में आया अब तक का सबसे शानदार फीचर
Share:

GOOGLE MAPS नेविगेशन के लिए बनाया गया एक बेहतरीन टूल है इसकी बदौलत आप विश्व भर में कहीं पर भी पहुंच सकते हैं। इसका 
 उपयोग करने के लिए आपको इंटरनेट की आवश्यकता पड़ती है और फिर आपको बस अपनी पसंदीदा लोकेशन को चुनना पड़ जाता है। आपको अपनी पसंदीदा लोकेशन सुनने के उपरांत  सबसे आसान और सबसे तेज रास्ता इस टूल  के माध्यम से दिखाया जाता है। यह रास्ता आपको आपकी मंजिल तक सबसे तेजी से पहुंचाने का कार्य भी पूरा करता है। हालांकि कई बार जब इंटरनेट डाउन रहता है उस बीच आपको नेविगेशन करने में बहुत परेशानी भी आने लग जाती है। आपको लोकेशन दर्ज करने के बावजूद भी सही रास्ता नहीं मिल पाता है। ऐसा ना हो इसलिए आज हम आपको ऐसे फीचर के बारे में बताने जा रहे हैं इसकी बदौलत आप GOOGLE MAPS पर बिना इंटरनेट के भी नेविगेशन कर पाएंगे।

कौन सा है फीचर: GOOGLE MAPS के जिस फीचर के बारे में आज हम आपको बताने वाले है उसकी बदौलत आप इंटरनेट बंद करके भी अपनी लोकेशन पर पहुंच पाएंगे। जब आप नेटवर्क कवरेज से बाहर हो या फिर आपका इंटरनेट प्लान सम्पत हो गया हो तब भी आप इस फीचर की बदौलत एकदम सही लोकेशन पर पहुंच जाएंगे और उसमें सबसे कम वक़्त लग गया है। 

कैसे कर सकते हैं इस फीचर का इस्तेमाल: इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए बस यूजर्स को अपने GOOGLE MAPS के सर्च बार में जाकर OKAY MAPS टाइप करना रहता है इसके उपरांत आपके सामने मैप डाउनलोड करने का ऑप्शन मिल जाता है। इसमें ऐप को डाउनलोड करने के बाद आप ऑफलाइन रहने के बाद भी इसका इस्तेमाल कर पाएंगे हैं। यह इतनी जोरदार तरीके से काम करता है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे कि यह बिना इंटरनेट के चल रहा है।

अब खर्च करने होंगे इतने रुपए तब ही मिलेगा APPLE के Airpods Pro

ONEPLUS लेकर आया अब तक का सबसे धांसू फ़ोन, फीचर हिला डालेगा आपका दिमाग

मात्र 30 हजार में मिल रहा है 1 लाख रुपये वाला ये फोन, जानिए कैसे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -