समय पर काम न होने से इन लोगों का मन रहेगा बेचैन, जानें अपना राशिफल
समय पर काम न होने से इन लोगों का मन रहेगा बेचैन, जानें अपना राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 13 अगस्त 2023 का राशिफल।
 
मेष: समय पर काम न होने से मन बेचैन रहेगा। कलात्मक कार्यों का पुरस्कार मिलेगा। नई व्यावसायिक योजनाएँ बनेंगी। निर्माण कार्य में सुधार होगा। जीवनसाथी की भावनाओं का अपमान करने से बचें। दांपत्य जीवन में तनाव हो सकता है।

वृषभ: आज खान-पान पर नियंत्रण जरूरी है। व्यर्थ के दिखावे से दूर रहें। मानसिक शांति की तलाश में रहेंगे। संतान के विवाह में विलंब से चिंता रहेगी। कोर्ट-कचहरी के काम आज पूरे होंगे। व्यापार में प्रयासों के बावजूद मंदी रहेगी।

मिथुन: कार्य की अधिकता रहेगी। नौकरी में मनचाहा स्थानांतरण और पदोन्नति के भी योग बन रहे हैं। आर्थिक निवेश में सोच-समझकर काम करें। पारिवारिक कार्यों में आपकी पूछपरख बढ़ेगी।

कर्क: आज आपको पत्नी से सहयोग और सहयोग मिलेगा। व्यापार में उन्नति संभव है। बिजनेस में कुछ नई योजनाएं बनेंगी। आपके द्वारा लिए गए फैसले गलत साबित होंगे।

सिंह: सामाजिक आयोजनों में आपकी प्रशंसा होगी। व्यापार में लाभदायक सौदे आत्मबल बढ़ाएंगे। आज साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। धार्मिक ग्रंथों के पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी।

कन्या: आप बहुत जल्दी दूसरों के विश्वास में आ जाते हैं, सावधान रहें। विपरीत परिस्थितियों का डटकर सामना कर सकेंगे। कारोबार में परेशानियां खत्म होंगी. प्रेम प्रसंग के योग हैं। उधार लिया हुआ पैसा कैसे चुकाएं, यह सोच-सोचकर परेशान रहेंगे।

तुला: आपकी दिनचर्या में बदलाव से निजी कार्य प्रभावित होंगे। परिवार में शुभ अवसर आएंगे। व्यापार में लाभ के योग हैं। नौकरों पर नजर रखें.

वृश्चिक: आज रुका हुआ धन मिलने से धन संग्रह बढ़ेगा। आत्मविश्वास के बल पर आगे बढ़ेंगे। पारिवारिक सुख एवं संतुष्टि बनी रहेगी। मनोरंजन कार्यों में रुचि बढ़ेगी। आज अपना सामान सुरक्षित रखें।

धनु: आप अपने स्वास्थ्य के प्रति कितने लापरवाह हैं। किसी नये व्यवसाय में निवेश के योग हैं। आज आपको विद्वानों के साथ रहने का अवसर मिलेगा। लाभदायक सौदे होंगे, यश मिलेगा।

मकर: आप अपने रिश्तों के प्रति लापरवाह हैं। व्यवसाय विकास की योजना बन सकती है। आर्थिक अनुकूलता रहने से सुख के साधन बढ़ेंगे। निजी जीवन में भागदौड़ के बाद सफलता मिलने की संभावना है। शनिदेव की आराधना आपके लिए लाभकारी रहेगी।

कुंभ: नौकरी में बदलाव चाहते हैं लेकिन निर्णय लेने में असमंजस की स्थिति रहेगी। साहित्य पढ़ने में रुचि बढ़ेगी। संतान के भविष्य की चिंता रहेगी। व्यापार में सोच-समझकर लिए गए निर्णय शुभ परिणाम देंगे।

मीन: समय का सदुपयोग करें। अपनी कंपनी बदलें. दूसरों की प्रगति से दुखी न हों, कड़ी मेहनत करें और अपनी संकीर्ण मानसिकता बदलें। बिजनेस में हर किसी पर भरोसा न करें। अपनों से प्रतिस्पर्धा से बचें। कानूनी विवाद पक्ष में हल होंगे।

इस राशि के लोग अपनी सेहत पर दें खास ध्यान, जानें अपना राशिफल

4 राशियां जो टाइम मैनेजमेंट में माहिर होते है, जाने

इस राशि के लोग आज रहें सावधान, जानें अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -