आज गुप्त शत्रुओं से दूर रहे इस राशि के लोगो, जानें अपना राशिफल
आज गुप्त शत्रुओं से दूर रहे इस राशि के लोगो, जानें अपना राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 10 अक्टूबर 2023 का राशिफल...

मेष राशि:- आपकी राशि से सप्तम चतुर्ग्रही योग, क्या कहें, दिन बहुत अच्छा है, किसी भी तरह का कोई भी बड़ा फैसला लेना हो, चाहे कोई काम करना हो, तो बिल्कुल भी न हिचकिचाएं, काम में लग जाएं तुरंत, सफलता आपका इंतजार कर रही है।

वृष राशि:- कुछ गुप्त शत्रुओं से बचें, लोग नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे, लेकिन जीत नहीं पाएंगे, आप भरपूर आनंद लें, पूरे दिन का लाभ उठाएं.

मिथुन राशि:- यदि आप विद्यार्थी हैं तो शिक्षा प्रतियोगिता में बेहतरीन सफलता मिलने की संभावना है और रोमांस की भी संभावना है, लेकिन पढ़ाई पर ध्यान दें और रोमांस पर कम ध्यान दें तो अच्छा रहेगा।

कर्क राशि:- आपके साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी, आप पूरी तरह ऊर्जा से भरपूर रहेंगे, दिन भर इसका सदुपयोग करें. शाम तक आपको बेहतरीन नतीजे मिलेंगे, आप महसूस करेंगे कि दिन पूरा हो गया, अच्छा दिन था।

सिंह राशि: - शत्रु परास्त होंगे, मुकदमे में सफलता मिलेगी, पढ़ाई पर ध्यान दें अन्यथा डांट खानी पड़ेगी.

कन्या राशि:- ग्रह गोचर काफी समय से आपके पक्ष में है। आप जितना मीठा बोलेंगे, उतना अच्छा काम करेंगे। अगर आप मकान या वाहन के लिए बयाना देना चाहते हैं तो आज अच्छा मौका है, इसका लाभ उठाएं।

तुला राशि:- आपका दिन अच्छा रहेगा, लेकिन अपने माता-पिता के स्वास्थ्य पर सबसे अधिक ध्यान दें और एक बात और ध्यान रखें, यदि आप यात्रा कर रहे हैं तो जेब काटने से बचें, सामान चोरी होने की संभावना है, कृपया सावधान रहें।

वृश्चिक:- मित्रों और सहकर्मियों से पूर्ण सफलता, आपके द्वारा लिए गए निर्णय, किए गए कार्य आज सराहनीय रहेंगे, शाम तक विजय मिलती रहेगी, लगे रहें और मेहनत करें।

धनु:- लाभ के मार्ग प्रशस्त होंगे, आय के कई स्रोत बनेंगे, आपका रुका हुआ पैसा आएगा, यदि आपका दिया हुआ पैसा कहीं से रुका हुआ है तो आज जो भी मांगेगा वह दे देगा।

मकर राशि:- पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि, शासन सत्ता का सर्वोत्तम उपयोग करें, आज जो चाहें वो करें, वरिष्ठों से थोड़ा झगड़ा हो तो ठीक रहेगा, लेकिन झगड़ा न करें।

कुंभ राशि:- आप लंबे समय से जहां भी जाने की सोच रहे हैं, आज वहां जाएं. आपका सोचा हुआ निर्णय बिल्कुल सही होगा, काम बनेंगे।

मीन राशि:- दांपत्य जीवन में मधुरता लाएं, पत्नी का थोड़ा ख्याल रखें. यदि आप पत्नी हैं तो अपने पति का ख्याल रखें, लड़ाई-झगड़े से काम नहीं चलेगा। जिद्दी मत बनो. थोड़ा सा ग्रह गोचर दांपत्य जीवन के लिए प्रतिकूल है, इसलिए आज सावधान रहें।

कार में सफर करते समय बच्चों को होने लगती है उल्टी, 5 बातों का रखें ध्यान

अक्टूबर में परिवार के साथ यात्रा करना चाहते हैं? भारत की ये जगहें हैं बेहतर विकल्प

अक्टूबर के महीने में यूपी की इन जगहों पर जरूर जाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -