कुछ ऐसा ही आज इन राशि के लोगों के लिए होने वाला है कुछ ऐसा ही, जानें अपना राशिफल....

कुछ ऐसा ही आज इन राशि के लोगों के लिए होने वाला है कुछ ऐसा ही, जानें अपना राशिफल....
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 09 मार्च 2024 का राशिफल....

मेष: मंगल-चन्द्रमा की युति अहंकार में वृद्धि करेगी। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. रिश्तों में तनाव हो सकता है. वहीं संतान के दायित्व की पूर्ति होगी।

वृषभ: ससुराल पक्ष से तनाव का सामना करना पड़ सकता है। झगड़े या विवाद की स्थिति उत्पन्न न होने दें। अपने ही लोगों पर साजिश की आशंका जताई जा रही है. लंबी यात्रा या शुभ कार्य में आशातीत सफलता मिलेगी।

मिथुन: पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रुके हुए पैसों का फायदा मिल सकता है। अपनी ऊर्जा का उपयोग अपने लक्ष्य की ओर करें।

कर्क: व्यावसायिक व्यस्तता बढ़ेगी। लेन-देन के मामलों में सावधानी बरतें। व्यक्तिगत कारणों से तनाव हो सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

सिंह: पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। बहुप्रतीक्षित कार्य के संपन्न होने से आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

कन्या: पैसों के लेन-देन में सावधानी रखें। आर्थिक नुकसान होने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में बाधाएं आएंगी। व्यक्तिगत कारणों से तनाव हो सकता है।

तुला: मांगलिक या सांस्कृतिक कार्य में व्यस्त हो सकते हैं। चल या अचल संपत्ति में वृद्धि के योग हैं। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

वृश्चिक: पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा, लेकिन कोई ऐसी घटना घट सकती है जो आपके हित में न हो। आजीविका के क्षेत्र में सावधानी बरतें।

धनु: उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. जीवनसाथी से सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। रिश्तों में नजदीकियां आएंगी।

मकर: यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी। सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे, लेकिन मन अज्ञात भय से ग्रस्त रहेगा।

कुंभ: आपकी मुलाकात ऐसे लोगों से हो सकती है जिनके लिए आप कुछ करने को मजबूर हो जाएंगे। सतर्क रहने की जरूरत है. अपने अहंकार पर नियंत्रण रखें.

मीन: आर्थिक योजना फलीभूत होगी। किसी विरोधी के कारण तनाव मिल सकता है। रचनात्मक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

BYD इलेक्ट्रिक सेडान भारत में लॉन्च, Hyundai Ioniq 5 से होगा मुकाबला

यह रचनात्मक भारतीय महिला Mahindra Thar, Scorpio और XUV है डिज़ाइनर

29 साल बाद चोरी हुई फरारी बरामद, लंदन पुलिस को मिली कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -