इस राशि के लोग आज आएंगे कई परेशानियों से बाहर, जानें अपना राशिफल
इस राशि के लोग आज आएंगे कई परेशानियों से बाहर, जानें अपना राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 13 जनवरी 2024 का राशिफल।

मेष: चली आ रही समस्या का समाधान होगा। खिचड़ी का दान करें. जिससे आपको चल रही परेशानियों से राहत मिलेगी।

वृषभ: पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। पड़ोसियों या अधीनस्थ कर्मचारियों के कारण भी आपको तनाव मिल सकता है। व्यक्तिगत कारणों से तनाव हो सकता है।

मिथुन: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में कुछ अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी।

कर्क: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। दूसरों से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

सिंह: रिश्तों में मधुरता आएगी। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी।

कन्या: भागदौड़ रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आर्थिक मामलों में जोखिम न लें। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

तुला: व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। राजनीतिक महत्वाकांक्षाएं पूर्ण होंगी। रिश्तों में मधुरता आएगी।

वृश्चिक: पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। घरेलू वस्तुओं में वृद्धि होगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी।

धनु: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रगति होगी। रिश्तों में मधुरता आएगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

मकर: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आपको कुछ पारिवारिक या व्यावसायिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

कुंभ: शासन सत्ता से सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। रिश्तों में मधुरता आएगी। जीवनसाथी से सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा।

मीन: उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। जीवनसाथी से सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा।

सीट बंटवारे पर कल फिर INDIA का मंथन, शामिल होंगी 14 पार्टियां, लेकिन कांग्रेस के सामने होंगी चुनौतियां

भारत के सबसे गंदे शहरों में शामिल हुए कोलकाता और हावड़ा ! देखें 10 ऐसे शहरों की सूची

चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति वाले कानून पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार ! कांग्रेस नेत्री जया ठाकुर ने लगाई थी याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -