आज बिना एक भी रन बनाये धवन छू लेंगे ये शिखर
आज बिना एक भी रन बनाये धवन छू लेंगे ये शिखर
Share:

जोहानसबर्ग: मौजूदा वन डे सीरीज़ में भारतीय टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है टीम की जीत में ओपनर शिखर धवन हर बार अपना रोल बखूबी निभा रहे है. सीरीज का चौथा वनडे आज जोहानसबर्ग में खेला जाना है. वांडर्स के मैदान पर जब शिखर उतरेंगे को ये उनके करियर का 100 वां एकदिवसीय मुकाबला होगा. 32 वर्षीय शिखर धवन ने अब तक 99 मैचों की 98 परियो में 46 के औसत से 4200 रन बनाये है जिनमे 12 शतक और 25 अर्धशतक शामिल है. शिखर ने अपना पहला शतक साउथ अफ्रीका के खिलाफ ही जड़ा था.

बहरहाल तीन करारी शिकस्त झेलने के बाद अफ्रीकन टीम बैकफूट पर है, वहीं भारत की नज़र अफ्रीका में पहली बार अफ्रीका की सरजमीं पर द्विपक्षीय वनडे सीरीज पर रहेगी. मेजबान टीम के लिए खिलाड़ियों की चोट एक बड़ी समस्या बन गई है मगर ख़ुशी की एक खबर यह है कि अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज़ ए बी डिविलियर्स अपनी ऊँगली की चोट से उबर चुके हैं और वे आज होने वाले चौथे वन डे में अफ्रीकन टीम का हिस्सा होंगे.

इस वन डे की एक ख़ास बात और होगी कि अफ्रीकन टीम इस मैच में अपनी  ड्रेस की जगह पिंक यूनिफार्म में खेलेगी. कैंसर के प्रति जागरूकता फ़ैलाने के लिए ये कदम उठाया गया है. मैच भारतीय समयानुसार शाम 4.30 बजे शुरू होगा. 

एक पाक क्रिकेटर का तिरंगे को सलाम

क्या गुलाबी डिविलियर्स बचा पाएंगे अफ्रीका को ?

इस गेंदबाज ने शून्य के सहारे लिए थे 100 से अधिक विकेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -